Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

World

इमरान खान की इस चाल से पाकिस्तान सरकार की बढ़ेंगी मुश्किलें, फैलेगी अराजकता

17 December 2022 11:19 AM Mega Daily News
इमरान,पाकिस्तान,मुल्क,सरकार,पार्टी,निशाना,फॉर्मूले,बल्कि,पीटीआई,चुनाव,पब्लिक,मेच्योर,बाजवा,क्रिमिनल,pakistan,,trick,imran,khan,increase,problems,government,anarchy,spread

पाकिस्तान (Pakistan) से शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) की सरकार को हटाने के लिए आज (शनिवार को) इमरान खान (Imran Khan) अपने सबसे बड़े फॉर्मूले को लागू करने जा रहे हैं. इसके लिए इमरान खान किसी और की नहीं बल्कि अपनी ही पार्टी यानी पीटीआई के सरकारों की बलि चढ़ाने की तैयारी में हैं. इमरान खान आज उन राज्यों की विधानसभाओं को भंग करने का ऐलान करने जा रहे हैं जहां उनकी पार्टी सत्ता में है. पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा, इन दो प्रांतों में इमरान की पार्टी पीटीआई की सरकार है और दोनों ही जगह आज विधानसभा भंग होने का निर्णय लिया जा सकता है.

पाकिस्तान में जल्द चुनाव कराना चाहते हैं इमरान

बता दें कि लाहौर के लिबर्टी चौक पर इस ऐलान के लिए बाकायदा जलसे का इंतजाम किया जा रहा है. हालांकि, इमरान खान इस जलसे में सीधे शामिल नहीं हो रहे हैं बल्कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस जलसे से जुड़ेंगे. इमरान खान पाकिस्तान में जल्द चुनाव कराने के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं. लिहाजा इस प्लान को कामयाब बनाने के लिए इमरान खान ने 'इलेक्शन कराओ, पाकिस्तान बचाओ' का नारा भी तैयार किया है. इसके साथ साथ इमरान खान लगातार पूरे शरीफ खानदान पर निशाना भी साध रहे हैं. 

पब्लिक के पैसे चोरी करने का आरोप

इमरान खान ने कहा कि कोई सोच भी नहीं सकता है कि पब्लिक के पैसे चोरी करने वालों को पहले आप एक साजिश के तहत मुल्क के ऊपर मुस्सलत करें. मैंने पूरी कोशिश की, इनके केस मेच्योर थे. हमको कहा जाता था कि इनके केस मेच्योर हैं.

बाजवा पर भी इमरान ने साधा निशाना

गौरतलब है कि इमरान खान शहबाज, नवाज शरीफ के साथ-साथ आसिफ अली जरदारी पर भी निशाना साध रहे हैं. इसके अलावा इमरान के निशाने पर जनरल बाजवा भी हैं. इमरान खान ने नवाज शरीफ को पाकिस्तान का सबसे बड़ा क्रिमिनल तक कह दिया है.

इमरान खान ने कहा कि इस वक्त मुल्क के बड़े-बड़े क्रिमिनल बाहर घूम रहे हैं. मुल्क के ऊपर बैठे हैं और मुल्क के फैसले कर रहे हैं. अपने को केस से बचा रहे हैं. मुल्क की इकोनॉमी नीचे चली गई है और ये ऊपर हैं. इनके सारे केस माफ हो गए हैं और बाकी भी बैठे हुए हैं आने के लिए.

पाकिस्तान के पूर्व रेल मंत्री राशिद अहमद का दावा है कि इमरान खान की लोकप्रियता इस वक्त सबसे बेहतर दौर में है और पाकिस्तान के युवाओं का साथ भी इमरान खान को मिल रहा है. इसी वजह से पाकिस्तान की सरकार घबराई हुई है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News