Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Tuesday, 21 May 2024

World

अमेरिका के एक स्कूल में गोलीबारी की घटना में 18 स्टूडेंट्स और 3 टीचर की हत्या से पूरा अमेरिका शोक में डूबा

25 May 2022 08:29 AM Mega Daily News
स्कूल,हमलावर,बताया,पुलिस,फायरिंग,बच्चे,अमेरिका,शूटिंग,टेक्सास,स्टूडेंट्स,वर्षीय,गवर्नर,उन्होंने,पढ़ते,सामने,whole,america,mourning,due,killing,18,students,3,teachers,shooting,incident,us,school

अमेरिका में एक बार फिर मास शूटिंग की बड़ी घटना सामने आई है. एक  बंदूकधारी ने मंगलवार को दक्षिणी टेक्सास के प्राइमरी स्कूल में अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें वहां पढ़ रहे 18 स्टूडेंट्स और 3 टीचर मारे गए. इस घटना में 18 वर्षीय हमलावर भी मारा गया. घटना के बाद से पूरे अमेरिका में शोक छाया हुआ है.

अकेले हमलावर ने दिया घटना को अंजाम

प्रांत के गवर्नर ग्रेग एबॉट (Greg Abbott) ने मीडिया को बताया कि इस मास शूटिंग में 18 स्टूडेंट्स और 3 टीचर मारे गए. इस घटना में संदिग्ध हमलावर की पहचान 18 वर्षीय सल्वाडोर रामोस (Salvador Ramos) के रूप में हुई है. पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसकी भी मौत हो गई.  उन्होंने बताया कि शूटर के पास एक हैंडगन और संभवत: एक राइफल थी. गवर्नर Abbott ने बताया कि हमलावर ने स्कूल के 2 अधिकारियों को भी गोली मारी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन उनके बचने की उम्मीद है. 

स्कूल में पढ़ते हैं 600 बच्चे

पुलिस चीफ Pete Arredondo के मुताबिक, यह टेक्सास के Uvalde शहर में बने Robb Elementary School स्कूल में हुई. वहां पर 600 बच्चे पढ़ते हैं. उन्होंने बताया कि हमलावर शख्स स्कूल का ही पुराना छात्र बताया जा रहा है. उसने घटना से पहले अपनी गाड़ी स्कूल के बाहर ही छोड़ दी. इसके बाद वह अपनी दोनों गन लेकर स्कूल में घुसा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग शुरू होते ही स्कूल में भगदड़ मच गई और बच्चे जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इसके साथ ही हमलावर से मुठभेड़ शुरू हो गई. इस एनकाउंटर में हमलावर मारा गया.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News