Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 July 2024

World

ऑनलाइन प्यार में पड़े युवक को लड़की ने इस तरह होटल बुलाकर लगा दिया लाखों का चूना

25 September 2022 01:34 AM Mega Daily News
लड़की,लड़के,पुलिस,ऑनलाइन,डेटिंग,बताया,शिकायत,मामले,पार्टनर,ढूंढने,सहारा,लेकिन,वर्चुअल,मुलाकातों,सावधानी,,girl,love,online,called,hotel,like,put,millions,lime

आजकल कई लोग अपना पार्टनर ढूंढने के लिए ऑनलाइन डेटिंग ऐप का सहारा लेते हैं. लेकिन अगर इस तरह की वर्चुअल मुलाकातों में सावधानी (Caution) नहीं बरती गई तो आपके साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घट सकती है जैसे कि इस लड़के के साथ घटी. कई लोगों को इस खबर के बारे में जानकर जोर का झटका जोरों से लग सकता है. आज के समय में किसी पर भी अंधा भरोसा (Blind Trust) करना आपको बड़ी मुश्किलों में डाल सकता है.

ऐसे शुरू हुई थी बातचीत

इस लड़के की लड़की के साथ दोस्ती एक डेटिंग ऐप (Online Dating App) के जरिए हुई थी. बताया जा रहा है कि ये मामला अमेरिका के लास वेगस का है. दोनों ही ऑनलाइन चैटिंग के बाद पहली बार एक दूसरे से मिलने एक लग्जरी होटल (Hotel) पहुंचे. यहां इन्होंने डिनर किया और उसके बाद होटल के एक कमरे में चले गए. 

लड़की ने लगा डाला लाखों का चूना

अगली सुबह जैसे ही लड़के की नींद खुली, वो हक्का-बक्का रह गया. दरअसल लड़की लड़के की रोलेक्स वॉच और 3 लाख से भी ज्यादा पैसे (Money) लेकर गायब हो चुकी थी. इतना ही नहीं रीगन पार्कर (Reagan Parker) का फोन भी बंद आ रहा था. अब तक मिआ समझ चुका था कि उसके साथ फ्रॉड (Fraud) हो गया है और रीगन उसे चूना लगाकर रफूचक्कर हो चुकी है.  

पुलिस में दर्ज की शिकायत

लड़के (Mia) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर बताया कि रीगन उसके 20 लाख रुपये लेकर फरार है. इसके बाद तुरंत पुलिस (Police) ने लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया. चोरी के मामले में फिलहाल लड़की पुलिस की हिरासत में है. जांच (Investigation) के दौरान पता चला कि लड़की पर 8 और मामले पहले से ही दर्ज हैं. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News