Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

World

चलती ट्रैन में सांप देख सहमे यात्री, यात्रा करें या सांप से बचे, बड़ी मुश्किल से आया पकड़ में

25 April 2022 12:01 AM Mega Daily News
ट्रेन,युवती,बताया,जेम्स,सामना,यात्रा,कॉर्न,देखकर,यात्री,लोगों,लेकिन,निकालने,कोशिश,मौजूद,स्टेशन,,passengers,stunned,seeing,snake,moving,train,travel,escape,difficult,catch

सांप एक ऐसा जानवर है जिसका नाम सुनते ही सिहरन सी हो जाती है. सांप से सामना होने पर लोग रास्ता बदल देते हैं. सोचिये अगर आपको एक लंबे सांप के साथ ट्रेन में यात्रा करनी हो तो आप पर क्या गुजरेगी? सांप से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया इंग्लैंड की एक ट्रेन में सामने आया है. 

3 फीट लंबा कॉर्न सांप

रिपोर्ट के मुताबिक लंदन से शेफील्ड जा रही ट्रेन में एक युवती सांप के साथ यात्रा कर रही थी. यह 3 फीट लंबा कॉर्न सांप था. युवती अपनी सीट पर बैठकर सांप के साथ खेल रही थी और बार-बार उसे अपने गले से लगा रही थी.  

सांप देखकर सहमे लोग

इस बीच सांप युवती के हाथ से निकलकर दो सीटों के बीच में जा घुसा. यह नजारा देख ट्रेन में बैठे अन्य यात्री डरने लगे. तब युवती ने लोगों को बताया कि सांप पालतू है और जहरीला नहीं है. लेकिन सांप से डर लगना तो लाजमी है. युवती के बताने के बाद लोग सांप से डर रहे थे और चीख-चिल्ला रहे थे.

सीट के अंदर घुसता चला गया सांप

लोगों का डर देखकर युवती सांप को सीट से निकालने की कोशिश कर रही थी. लेकिन वह सांप को जोर से नहीं खींच रही थी. उसे डर था कि जोर से खींचने पर सांप को चोट लग सकती है. युवती के इस प्रयास के बीच सांप सीट के नीचे चला गया. ट्रेन में मौजूद सभी यात्री घबराने लगे, किसी का भी ट्रेन में खुले सांप से पहले सामना नहीं हुआ था.

काफी कोशिशों के बाद पकड़ में आया सांप

आखिरकार सांप को निकालने के लिए ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने अगले स्टेशन के रेलवे अधिकारी को जानकारी दी. ट्रेन स्टेशन पर रुकी तो ईस्ट मिडलैंड्स के रेलवेकर्मी जेम्स ने सांप को पकड़ा और ट्रेन से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर उन्हें विश्वास नहीं हुआ था. जेम्स ने सोचा कि यह एक मजाक है. जेम्स ने बताया कि काफी कोशिश के बाद सांप पकड़ में आया.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News