Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 22 May 2024

World

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ने न्यूज एंकर को गिफ्ट किया आलीशान बंगला

15 April 2022 10:42 AM Mega Daily News
गिफ्ट,उत्तर,कोरिया,तानाशाह,korean,न्यूज,अनुसार,भावुक,north,leader,चर्चा,हालांकि,मिसाइल,टेस्ट,बल्कि,,dictator,kim,jong,gifted,luxurious,bungalow,news,anchor

उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन (North Korean Leader Kim Jong Un) एक बार फिर चर्चा में है. हालांकि, इस बार वजह धमकी या मिसाइल टेस्ट नहीं बल्कि कुछ और है. किम ने सीनियर न्यूज एंकर री चुन ही (Ri Chun Hi) को एक लग्जरी मकान गिफ्ट किया है. 79 वर्षीय री चुन ही उत्तर कोरियाई टेलीविजन का एक प्रमुख चेहरा रही हैं.

‘पिंक लेडी’ कही जाती हैं री

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION में छपी खबर के अनुसार, री चुन ही (Ri Chun Hi) को 'पिंक लेडी' के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि वह ज्यादातर पारंपरिक पिंक ड्रेस में ही नजर आती हैं. तानाशाह किम जोंग उन एंकर को आलीशान मकान गिफ्ट करने के मौके पर खुद भी मौजूद रहे. राजधानी प्योंगयांग के रिवरसाइड अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में इस घर को खासतौर पर री चुन ही के लिए बनाया गया है.

गिफ्ट देख भावुक हुई एंकर 

Korean Central News Agency के अनुसार, जब किम ने न्यूज एंकर को घर गिफ्ट किया, तो वह भावुक हो गईं. उन्होंने किम से कहा कि उनका नया घर तो होटल जैसा है. इस पर किम ने उनसे कहा कि वह राष्ट्र के लिए एक खजाने की तरह हैं, जिन्होंने लंबे समय तक एक प्रेजेंटर के रूप में काम किया है. बता दें कि अपने करियर में री ने उत्तर कोरिया की बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं पर समाचार पढ़े हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News