Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Madhya Pradesh

धोखेबाज़ प्रेमी की अब खैर नहीं : ग्वालियर में आत्मदाह करने वाली छात्रा ने मौत से पहले बदला अपना बयान, कहा प्रेमी ने किया था...

05 May 2022 02:01 PM Mega Daily News
छात्रा,बॉयफ्रेंड,कॉलेज,लेकिन,बुधवार,पुलिस,धमकाने,मामला,जिंदा,यूटर्न,लिया,पुराने,ब्लैकमेल,परेशान,आरोपी,cheating,lover,longer,well,girl,committed,suicide,gwalior,changed,statement

ग्वालियर में खुद को जिंदा जलाने वाली छात्रा ने दम तोड़ दिया है। लेकिन मौत से पहले उसने अपने पहले के बयान से यू-टर्न ले लिया। छात्रा ने कहा है बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया था। पुराने फोटोज वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया। ये कहकर चंद घंटे बाद बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। घटना के पहले दिन छात्रा ने कहा था कि उसका बॉयफ्रेंड निर्दोष है, उसे परेशान न करें। छात्रा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही, आरोपी बॉयफ्रेंड पर रेप और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पिंटो पार्क गोला का मंदिर स्थित सैनिक कॉलोनी की रहने वाली 21 वर्षीय युवती मुरार विजयाराजे गर्ल्स कॉलेज में BSC थर्ड ईयर की छात्रा थी। 29 अप्रैल को छात्रा ने बॉयफ्रेंड के घर के पास खुद को जिंदा जला लिया था। तब छात्रा ने तहसीलदार को दिए बयान में कहा था कि किसी की गलती नहीं है। उसके बॉयफ्रेंड आशीष पाठक को कोई ब्लेम नहीं करे। बस, आशीष की सगाई से परेशान थी।

मामले में छात्रा ने बुधवार को दम तोड़ने से पहले मंगलवार रात यू-टर्न लिया। उसने बॉयफ्रेंड पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा ने नए बयान में कहा है कि आशीष उसे पुराने फोटो दिखाकर धमका रहा था। यही नहीं, उसके साथ रेप भी किया था। हालांकि घटना के बाद से आशीष फरार है।

सुसाइड के लिए विवश करने का मामला भी होगा दर्ज

मामले में रेप व धमकाने का केस पुलिस ने दर्ज कर लिया है, लेकिन छात्रा की बुधवार दोपहर मौत के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ उसे खुदकुशी के लिए विवश करने का केस भी दर्ज करेगी। ASP क्राइम राजेश डंडौतिया का कहना है कि मौत से पहले छात्रा ने बॉयफ्रेंड पर रेप व धमकाने का आरोप लगाया है। केस दर्ज कर लिया गया है।

ये है मामला

पिंटो पार्क गोला का मंदिर स्थित सैनिक कॉलोनी की रहने वाली 21 वर्षीय युवती मुरार के विजयाराजे गर्ल्स कॉलेज में BSc थर्ड ईयर की छात्रा थी। वह SLP कॉलेज में पढ़ने वाले आशीष पाठक से प्यार करती थी। 10 दिन पहले छात्रा ने पिता को दोनों के रिश्ते के बारे में बताया। जब छात्रा का पिता लड़के के घर रिश्ते की बात करने पहुंचे, तो उसके घरवालों ने बेज़्ज़त करके उन्हें घर से निकाल दिया पता लगा था कि आशीष की सगाई तीन दिन पहले ही हुई है।

यह बात छात्रा को पता चली, तो वह नाराज हो गई। 29 अप्रैल को वह दो लीटर की बोतल में पेट्रोल लेकर प्रेमी के घर पहुंची। बाहर आने के लिए कहा, लेकिन प्रेमी बाहर नहीं आया। इसके बाद उसके घर से करीब 200 मीटर की दूर SLP कॉलेज में छात्रा ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News