Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Madhya Pradesh

रतलाम : शादी बीच में छोड़कर थाने में धरना देने बैठ गए दूल्हा-दुल्हन, पुलिस पर ही लगा दिए गंभीर आरोप, डीजे को लेकर शुरू हुआ था विवाद

07 April 2023 07:57 PM Mega Daily News
पुलिस,दूल्हादुल्हन,क्षेत्र,पहुंचे,कार्रवाई,रेलवे,औद्योगिक,समारोह,रतलाम,छोड़कर,मेहमानों,जवानों,महिलाओं,बदतमीजी,पुलिसकर्मियों,ratlam,leaving,marriage,middle,bride,groom,sat,sit,police,station,made,serious,allegations,dispute,dj,started

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक दूल्हा-दुल्हन शादी बीच में छोड़कर थाने में धरना देने बैठ गए। दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों का आरोप है कि शादी समारोह में चल रहे डीजे को बंद कराने आए दो पुलिस जवानों ने समारोह में शामिल महिलाओं के साथ बदतमीजी की है। दूल्हा-दुल्हन की मांग थी कि जब तक पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होगी वह फेरे नहीं लेंगे।

करीब तीन घंटे तक धरना देने के बाद पुलिस अधिकारियों के कार्रवाई किये जाने का आश्वाशन मिलने के बाद धरना समाप्त किया। रात करीब 2 बजे पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए राजी हुए।

आधी रात को थाने पर धरना देने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

मामला रतलाम के रेलवे कॉलोनी क्षेत्र का है, जहां अजय सोलंकी और सीमा की शादी एक मैरिज गार्डन में हो रही थी। विवाह समारोह रेलवे के जूनियर इंस्टीट्यूट में चल रहा था। औद्योगिक थाने की चीता फोर्स के दो जवान शोभाराम और पंकज वहां से गुजर रहे थे। तेज आवाज में डीजे सुनाई देने पर दोनों जवानों ने मैरिज गार्डन पहुंच डीजे बंद करने की बात कही। इसी बात को लेकर वहां मौजूद मेहमानों से उनकी बहस हो गई। जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन सहित मेहमान आधी रात को पुलिस थाने पहुंचे और धरने पर बैठ गए।

डीजे को लेकर हुआ विवाद

पुलिसकर्मियों की बदसलूकी से नाराज सोलंकी परिवार के लोग पहले जीआरपी चौकी पहुंचे थे। यहां से उन्हें औद्योगिक थाने भेज दिया गया। उन्होंने पुलिस कर्मियों पर शराब के नशे में बदसलूकी करने के आरोप भी लगाए हैं। दूल्हे अजय सिंह ने कहा कि मेरी शादी थी, दो पुलिस के जवान आए डीजे बंद करवाया और शादी बिगाड़ दी। पुलिसवालों ने महिलाओं के साथ बदतमीजी भी की। दूल्हे ने आगे कहा कि दोनो जवान पंकज और शोभाराम औद्योगिक क्षेत्र के हैं। हमारा रेलवे क्षेत्र है ये अपना क्षेत्र छोड़कर हमारे क्षेत्र में आए, जिसके बाद हम थाने आए हैं।

काफी विरोध और धरना प्रदर्शन के बाद औद्योगिक थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा के आश्वासन के बाद हंगामा शांत हुआ। राजेंद्र वर्मा का कहना है कि हनुमान जयंती को लेकर पूरे शहर में पुलिस पार्टियां पेट्रोलिंग कर रही थीं। वायरलेस सेट पर पॉइंट मिला था कि थाना क्षेत्र से लगे हुए रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में तेज आवाज में डीजे बज रहा है, जिसे बंद करवाने के लिए स्टेशन रोड थाना प्रभारी भी पहुंचे थे। हमारी चीता फोर्स के जवान भी मौके पर वहां पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि डीजे और बैंड करवाने के आदेश लेकिन इससे लोग काफी गुस्से में आ गए। दूल्हा-दुल्हन ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई का आवेदन दिया है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News