Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Madhya Pradesh

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कुबेरेश्वर धाम की अव्यवस्था पर जताया दुःख, कहा- मेरे नाम की मिट्टी तक 250 रुपये में बेची

25 February 2023 11:26 AM Mega Daily News
प्रदीप,मिश्रा,पंडित,कुबेरेश्वर,लोगों,रुपये,उन्होंने,रुद्राक्ष,मिट्टी,समापन,व्यवस्थाएं,जिंदगी,व्यवस्था,प्रदेश,सीहोर,pandit,pradeep,mishra,expressed,grief,disorganization,kubereshwar,dham,said,sold,even,soil,name,250,rupees

मध्य प्रदेश के सीहोर में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का भले ही समापन हो गया हो, लेकिन उनके कुबेरेश्वर धाम पर अव्यवस्था के दंश कई दिनों तक सभी को परेशान करते रहेंगे. खुद पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि इन अव्यवस्थाओं को देखकर मन अंदर से दुखी हो गया. उन्होंने उनके नाम पर हो रहे कारोबार पर भी चिंता जाहिर की. यह सब देखते हुए उन्होंने कहा कि अब रुद्राक्ष पूरे साल मिलेंगे. अगले रुद्राक्ष उत्सव में लोगों के लिए सारी व्यवस्थाएं कुबेरेश्वर धाम निशुल्क करेगा.

समापन के मौके पर 22 फरवरी को खुद प्रदीप मिश्रा ने मंच से कहा, पानी की बोतल 150 रुपये में बेच रहे हैं. लोग कुबेरेश्वर की मिट्टी का धंधा कर रहे हैं. उसे 250 रुपये में बेच रहे हैं. मिट्टी के पैकेट पर पंडित प्रदीप मिश्रा की तस्वीर लगी है. इसे बेचने वाले कह रहे हैं कि अगर इस मिट्टी से घर जाकर शिवलिंग बनाएंगे तो आपका कल्याण होगा. मेरे हृदय को घात लगा है. स्टेशन तक छोड़ने के लिए भक्तों से 300 रुपये लिए गए. इस बात के लिए अंदर से दुखी हूं.

ये जिंदगी में नहीं सोचा था

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा, देशभर में लोगों ने भंडारे खोल दिए. लेकिन, यहां फ्रेश होने के लिए भी खेत गए लोगों से 20-20 रुपये लिए गए. ये जिंदगी में नहीं सोचा था. अगले रुद्राक्ष महोत्सव पर आरओ के पानी की व्यवस्था, वॉशरूम की व्यवस्था, बड़े से बड़े टैंट की व्यवस्था यहीं होगी. सारी व्यवस्थाएं फ्री होंगी.

 कहा- अगली बार होगी कड़ी कार्रवााई

प्रदीप मिश्रा ने कहा कि अगर अगली कथा में इस तरह से किसी ने धंधा किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. इसके अलावा उन्होंने लोगों से किसी भी प्रकार के अंध विश्वास में न आने की अपील की है. पंडित प्रदीप मिश्रा से जुड़ी प्रबंधन समिति ने कहा कि बाहर से कुछ नहीं खरीदें. कुबेरेश्वर धाम पर सब फ्री मिलता है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News