Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

CRIME

दिल्ली में हिंदू लड़के की हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस ने दर्ज किया मामला

16 October 2022 11:06 PM Mega Daily News
इलाके,लोगों,नितेश,लड़के,हत्या,प्रदर्शन,पुलिस,तैनात,दौरान,हिंदू,गुस्साए,हंगामा,देखते,मामूली,कहासुनी,,tension,situation,delhi,hindu,boys,murder,police,registered,case

राजधानी दिल्ली के पटेल नगर इलाके में हिंदू लड़के की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बन गई है. गुस्साए लोगों ने इलाके में जमकर हंगामा काटा. प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 2 दिन पहले हिंदू लड़के पर मामूली कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने हमला किया था. इस हमले में वो बुरी तरह जख्मी हो गया. आज इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई.

दो दिन पहले हुआ था हमला

जानकारी के मुताबिक, ये मामला पटेल नगर के रंजीत नगर इलाके का है. दो दिन पहले यहां रहने वाला नितेश नाम का युवक बाइक पर शादी का कार्ड देने निकला था. इस दौरान कुछ युवकों के साथ उसकी कहा सुनी हुई थी. मामूली सी कहासुनी के बाद उन लोगों ने नितेश पर रोड से हमला कर दिया. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. जख्मी हालत में उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि नितेश की हत्या में तीन लोगों का हाथ बताया जा रहा है. तीनों ही आरोपी एक विशेष समुदाय से है जिसमे एक PFI का सदस्य भी है.

इलाके में भारी पुलिसबल तैनात

नीतीश की हत्या से गुस्साए लोग सड़कों पर उतर कर हंगामा कर रहे हैं. लोग नितेश के इंसाफ की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल के साथ रैपिड एक्शन फोर्स तैनात किया गया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News