Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

CRIME

पुलिस रेड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाएं समेत 2 युवक गिरफ्तार

05 April 2023 10:13 PM MegaDailyNews
कोतवाली,पुलिस,सेक्स,रैकेट,सूचना,क्षेत्राधिकारी,गिरफ्तार,विवेचना,प्रभारी,अभियुक्तों,क्षेत्र,अंतर्गत,जिसके,फूलों,बगिया,,sex,racket,busted,police,raid,2,youths,including,9,women,arrested

उत्तरप्रदेश. रामपुर की कोतवाली पुलिस को देर रात थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर कोतवाली प्रभारी ने क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम गठित की। जिसके बाद सूचना के आधार पर हजरत पुर की फूलों वाली बगिया वाली गली में पुलिस रेड की गई।

इस रेट में पुलिस ने 9 महिलाओं और 2 पुरुषों को मौके से गिरफ्तार किया। वहीं सेक्स रैकेट में संलिप्त 3 आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से सिगरेट की डिब्बियां, सेक्स इंप्रोवाइजेशन गोलियां, कई मोबाइल और नकदी बरामद हुई है इसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी द्वारा की जा रही है। वहीं फरार अभियुक्तों की तलाश में पुलिस जुटी है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रवि खोकर ने बताया कल रात्रि दिनांक 4 अप्रैल को कोतवाली प्रभारी के पास करीब 10:00 बजे एक सूचना आती है कि कोतवाली क्षेत्र में हजरत पुर में फूलों वाली बगिया है। वहां पर किसी मकान में एक सेक्स रैकेट है जो काम कर रहा है। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी को क्षेत्राधिकारी नगर महोदय को सूचित किया जाता है उनके साथ जाकर टीम बनाकर दबिश दी जाती है।

उस मकान से रैकेट पकड़ा जाता है कुल वहां पर 14 व्यक्ति मिलते हैं। जिनमें 11 पकड़े जाते हैं और तीन फरार हो जाते हैं और कोतवाली पर आकर मुकदमा अपराध संख्या 57/2023 पंजीकृत किया जाता है। जो अनैतिक देह व्यापार 3/ 4 /5 धारा के अंतर्गत आता है 11 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और विवेचना मेरे द्वारा करी जा रही है। आज उन्हें माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। यह अभी विवेचना का विषय है कि मकान किराए पर था या उसी महिला का जिसके मकान में चल रहा था, विवेचना के बाद यह सामने आएगा।

इस मामले में 9 महिलाएं और दो पुरुष गिरफ्तार हुए हैं वही तीन पुरुष फरार हुए हैं। इसके साथ ही इनके अपराधिक इतिहास की भी तफ्तीश की जाएगी। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से सेक्स की गोली, सिगरेट की डिब्बी, मोबाइल, नकदी भी बरामद की गई है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News