Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

CRIME

श्रद्धा हत्याकांड: मौत से 14 दिन पहले की श्रद्धा की ये चैट आई सामने, था इस चीज का शौक

17 November 2022 12:17 AM Mega Daily News
पुलिस,श्रद्धा,आफताब,पूनावाला,दोस्त,अधिकारी,वालकर,दिल्ली,पूछताछ,चाहती,मैसेज,नार्को,टेस्ट,आरोपी,जानकारी,,shraddha,murder,chat,came,fore,14,days,death,fond,thing

दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड की जांच में जुटी है. पुलिस श्रद्धा के बॉयफ्रेड आफताब से पूछताछ कर रही है. वह अब तक कई राज उगल चुका है. अब इस बीच, श्रद्धा की एक चैट सामने आई है जो उसने मौत से 14 दिन पहले यानी 4 मई को अपनी एक दोस्त के साथ की थी. श्रद्धा ने ये चैट हिमाचल प्रदेश की ट्रिप के दौरान की थी. चैट से मालूम पड़ता है कि श्रद्धा हमेशा कुछ नया सीखते रहना चाहती थी. 

क्या है चैट में?

4 मई की इस चैट में श्रद्धा ने अपनी एक दोस्त को मैसेज भेजा था. ये मैसेज उनकी बनाई किसी रील को लेकर था. श्रद्धा अपनी दोस्त से कहती हैं, बडी आई नीड हेल्ड. दोस्त कहती है कि क्या हुआ, बोल ना. इसपर श्रद्धा कहती हैं कि क्या तुम मुझे मेरी पहली रील पर फीडबैक दे सकते हो, क्या इसमें कोई बदलाव की जरूरत है. दोस्त कहती है कि बस इतना. श्रद्धा कहती है कि हां जी.

आफताब का हो सकता है नार्को टेस्ट

दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का ‘नार्को टेस्ट’ कराना चाहती है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस को अभी अदालत से अनुमति नहीं मिली है. पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों से महिला के शव के 13 टुकड़े बरामद किए हैं, जिन्हें डीएनए विश्लेषण के लिए भेजा जाएगा. जांच टीम के डेटिंग ऐप ‘बम्बल’ से भी संपर्क करने की संभावना है, जिसके जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़िता श्रद्धा वालकर के दोस्तों में से एक लक्ष्मण को जांच में शामिल होने के लिए कहा जाएगा. उन्होंने कहा, हमने पूनावाला के नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया है. हमें अभी तक अदालत से अनुमति नहीं मिली है.

पुलिस के अनुसार महिला श्रद्धा वालकर महाराष्ट्र की रहने वाली थी और यहां आफताब अमीन पूनावाला के साथ रह रही थी. पुलिस के अनुसार, पूनावाला ने कथित तौर पर उसका गला घोंट दिया और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

आफताब के चेहरे पर पछतावे का कोई भाव नहीं

आफताब पूनावाला को जब महाराष्ट्र की मानिकपुर पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में पूछताछ के लिए बुलाया था, तब उसके चेहरे पर पछतावे का कोई भाव नहीं था और वह आत्मविश्वास से भरा नजर आ रहा था. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

सहायक पुलिस निरीक्षक संपतराव पाटिल ने कहा कि कॉल सेंटर कर्मी वालकर के लापता होने के बाद जब उसके परिवार ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई, तो पालघर के वसई कस्बे की मानिकपुर पुलिस ने पूनावाला को पिछले महीने और फिर तीन नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था. उन्होंने बताया कि दोनों ही मौकों पर आरोपी ने पुलिस से कहा था कि वालकर उसके साथ नहीं रहती और वह उसे छोड़कर चली गई है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News