Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

CRIME

श्रद्धा हत्याकांड : आफताब का समर्थन करने वाला 'राशिद' नहीं 'विकास था, पुलिस ने धर-दबोचा

26 November 2022 01:29 AM Mega Daily News
वीडियो,व्यक्ति,बताया,पुलिस,श्रद्धा,वालकर,विकास,कुमार,वायरल,आरोपी,आफताब,मीडिया,बुलंदशहर,हत्या,पूनावाला,,shraddha,murder,case,rashid,vikas,supported,aftab,police,arrested

श्रद्धा वालकर की हत्या के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को एक वीडियो क्लिप में अपना समर्थन देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स का नाम विकास कुमार है लेकिन वायरल वीडियो क्लिप में इसने खुद को राशिद खान बताया और आफताब का बचाव किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए करीब 50 सेकंड के इस वीडियो में आरोपी को श्रद्धा वालकर हत्याकांड का समर्थन करते हुए यह कहते सुना गया कि दिमाग खराब हो तो आदमी किसी के 35 की जगह 36 टुकड़े भी कर देता है. उसने खुद के लिए भी ऐसा करना आसान बताया था.

पुलिस ने वायरल वीडियो पर लिया संज्ञान

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किए जाने के बाद आरोपी व्यक्ति का पता लगाने के लिए एक पुलिस टीम को कार्रवाई में लगाया गया था.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्लोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया जिसे दिल्ली में फिल्माया जाना बताया गया था. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति खुद को बुलंदशहर निवासी राशिद बता रहा था, उसने श्रद्धा हत्‍याकांड में कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस संबंध में सिकंदराबाद थाना पुलिस को उस व्यक्ति को चिह्नित करने के लिए लगाया गया था.

एसएसपी ने कहा कि इस सिलसिले में शुक्रवार को उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की गयी तो उसने अपना नाम विकास बताया. आपत्तिजनक टिप्पणी के आधार पर संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्जकर उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है.

विकास पर पहले भी दर्ज है केस

एसएसपी कुमार ने बताया कि यह भी पता चला है कि विकास के खिलाफ पूर्व में भी अवैध असलहे और चोरी समेत पांच मामले दर्ज हैं जिनमें दो जिला बुलंदशहर और तीन जिला गौतमबुद्धनगर में दर्ज हैं.

बता दें 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर की दिल्ली में उसके ‘लिव-इन पार्टनर’ आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी. उसने कथित तौर पर वालकर को गला घोंटकर मार डाला और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News