Breaking News
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट Govt Job Vaccany : दिल्ली होम गार्ड में 10 हजार पदों पर जबरदस्त भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई,
Friday, 01 March 2024

CRIME

श्रद्धा हत्याकांड : आफताब अधिकारियों की जबरदस्त निगरानी में तिहाड़ जेल में रहेगा

27 November 2022 01:05 AM Mega Daily News
आफताब,टेस्ट,रिपोर्ट,अधिकारी,डीएनए,पॉलीग्राफी,श्रद्धा,निगरानी,तिहाड़,दिनों,वालकर,हत्या,आरोपी,इजाजत,होगी,,shraddha,murder,case,aftab,remain,tihar,jail,strict,supervision,officers

प्रेमिका श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव को 35 टुकड़ों में बांटने वाला आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अब कड़ी निगरानी में तिहाड़ में रहेगा. उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल में पहुंचा दिया गया है. इस जेल में आफताब पर जबरदस्त निगरानी की व्यवस्था की गई है. उस पर 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी के साथ-साथ जेल अथॉरिटी के अधिकारी भी नजर रखेंगे. आफताब को जेल में ज्यादा चहलकदमी की इजाजत नहीं होगी. उसके सेल से बाहर निकलने पर पाबंदी रहेगी. हालांकि, कुछ दिनों तक ही ये पाबंदी रहेगी. फिलहाल जेल में आफताब का मेडिकल चल रहा है.

कोर्ट द्वारा 13 दिनों की रिमांड पर भेजे जाने के बाद अब आफताब को तिहाड़ के जेल नंबर 4 में रखा जाएगा. उसे अधर-उधर जाने की इजाजत नहीं होगी. साथ ही उसे बाकी कैदियों से भी अलग रखा जाएगा. हालांकि उसके सेल में कुछ और कैदी भी रहेंगे.

नहीं मिली डीएनए रिपोर्ट

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट नहीं मिली है. पुलिस अधिकारी सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, 'पुलिस को डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है. श्रद्धा हत्या केस में अब तक मिले शरीर के अंगों का डीएनए मिलाने के लिए उसके पिता और भाई के ब्लड सेंपल लिए गए थे.

आफताब को शनिवार को कोर्ट ने 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस अधिकारी हुड्डा ने बताया कि पॉलीग्राफी टेस्ट में कार्रवाई को आगे बढ़ाने के लिए आरोपी को पेश करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. शुक्रवार को रोहिणी स्थित एफएसएल में तीन घंटे तक पॉलीग्राफी टेस्ट हुआ.

पॉलीग्राफी टेस्ट के नतीजे तय करेंगे कि नार्को होगा या नहीं

एफएसएल के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक आफताब के साथ पॉलीग्राफी टेस्ट के सभी चरण पूरे कर लिए गए हैं. अब फॉरेंसिक एक्सपर्ट उसे रिजल्ट पर विशअलेषण करेंगे. इसी के आधार पर वो एक रिपोर्ट तैयार करेंगे. अगर वो नतीजों से संतुष्ट नहीं हुए तो उसे फिर से बुला सकते हैं. रिपोर्ट के नतीजों के आधार पर यह फैसला लिया जाएगा कि उसका नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए या नहीं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News