Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 21 June 2024

CRIME

स्कूल के प्रधानाचार्य पर छात्रा के साथ दरिंदगी करने का आरोप, वृंदावन टूर के दौरान की घिनौनी हरकत

11 December 2022 08:01 PM Mega Daily News
प्रधानाचार्य,छात्रा,बताया,स्कूल,पुलिस,आरोपी,उन्होंने,दुष्कर्म,वृंदावन,सूत्रों,नशीला,पदार्थ,किया,शिकायत,खिलाफ,,school,principal,accused,raping,girl,student,heinous,act,vrindavan,tour

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. जिले में एक स्कूल के प्रधानाचार्य पर छात्रा के साथ दरिंदगी करने का आरोप लगा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा (17) को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पीड़ित पक्ष की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

वृंदावन टूर के दौरान घिनौनी हरकत

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित स्कूल में तैनात प्रधानाचार्य धनपाल (50) पिछली 23 नवंबर को स्कूल की तरफ से नौ छात्राओं को लेकर वृंदावन टूर पर गए थे. उन्होंने बताया कि बाद में ठहरने के लिए एक होटल में दो कमरे लिए गए, जिनमें से एक कमरे में आठ छात्राओं को ठहराया गया, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने पीड़िता को कथित रूप से अपने साथ रखा. सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि रात में छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ दिया गया, जिसके बाद प्रधानाचार्य ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. 

स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप

उन्होंने बताया कि आरोपी प्रधानाचार्य ने दुष्कर्म की शिकायत करने पर छात्रा को कथित तौर पर परीक्षा में फेल करने, स्कूल से निकालने और जान से मारने की धमकी दी. सूत्रों के अनुसार, 24 नवंबर को सभी छात्राएं घर आ गईं. उन्होंने बताया कि प्रधानाचार्य की कथित धमकी के कारण पहले तो छात्रा मामले को छिपाती रही, लेकिन बाद में उसने परिजनों को इससे अवगत कराया.

पुलिस ने दर्ज किए छात्रा के बयान

हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शनिवार रात प्रधानाचार्य के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सिंह के मुताबिक, छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम वृंदावन स्थित होटल के सीसीटीवी फुटेज लेने जाएगी.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News