Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

CRIME

हत्या : बेअदबी मामले में नामजद डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

10 November 2022 11:37 AM Mega Daily News
प्रदीप,प्रेमी,गनमैन,अज्ञात,सीसीटीवी,पुलिस,बेअदबी,हत्या,वारदात,अस्पताल,मामले,सवारों,दुकान,खोलने,वीडियो,,murder,dera,lover,pradeep,singh,named,sacrilege,case,shot,dead,incident,captured,cctv

पंजाब (Punjab) के फरीदकोट (Faridkot) में बरगाड़ी बेअदबी मामले में एफआईआर नंबर 63 में नामजद डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) की अज्ञात बाइक सवारों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है. इस वारदात में एक गनमैन भी घायल हो गया है. बता दें कि आज (गुरुवार को) सुबह जब प्रदीप सिंह अपनी दुकान खोलने जा रहा था तो दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में प्रदीप सिंह की मौत हो गई जबकि गनमैन को जख्मी हालत में मेडिकल अस्पताल दाखिल करवाया गया.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई हत्या की वारदात

बता दें कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह पर हमले की घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में अज्ञात बाइक सवार डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए दिख रहे हैं.

प्रदीप सिंह पर था बेअदबी का आरोप

जान लें कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह पर बेअदबी का आरोप था. जान का खतरा होने के मद्देनजर प्रदीप सिंह को सुरक्षा भी मिली हुई थी. लेकिन इसके बावजूद हमले में उसकी जान नहीं बच सकी. अज्ञात बाइक सवारों के हमले में प्रदीप सिंह के अलावा गनमैन को भी गोली लगी और वह घायल हो गया. जिसके बाद गनमैन को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. गनमैन का इलाज अस्पताल में जारी है.

पुलिस ने हमलावरों की तलाश की शुरू

गौरतलब है कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और हमलावरों की तलाश कर रही है. पुलिस को शक है कि हमले से पहले रेकी की गई थी. हमवालरों ने सुबह के समय प्रदीप सिंह पर तब हमला किया जब वह अपनी दुकान खोलने के लिए जा रहा था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News