Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Monday, 26 February 2024

CRIME

दृश्यम से प्रेरित होकर किया प्रेमिका का कत्ल, ऐसा छुपाया कि पुलिस नहीं खोज पा रही लाश

25 February 2023 12:23 AM Mega Daily News
पुलिस,गुड्डी,आरोपी,अनोपाराम,मर्डर,लेकिन,नागौर,पूछताछ,बताया,तलाशी,टेस्ट,लगातार,बरामद,ठिकाने,लगाने,,inspired,drishyam,murdered,girlfriend,hid,way,police,could,find,dead,body

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में हुए गुड्डी (Guddi) के मर्डर की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. गुड्डी के मर्डर का आरोपी अनोपाराम (Anoparam) अपना जुर्म कबूल कर चुका है. मर्डर के पीछे मकसद क्या था, ये भी बता चुका है फिर भी पुलिस मृतका की बॉडी बरामद नहीं कर पा रही है. पूछताछ में आरोपी अनोपाराम ने पुलिस को बताया कि उसने दृश्यम फिल्म व अन्य क्राइम वेब सीरीज देखीं और तब उसको लाश ठिकाने लगाने का आइडिया आया. पुलिस स्निफर डॉग से लेकर एनडीआरएफ-एसडीआरएफ तक की मदद ले चुकी है. कई बार तलाशी अभियान चला चुकी है, लेकिन मृतक महिला गुड्डी की लाश बरामद नहीं कर पाई है.

पुलिस को गुमराह कर रहा आरोपी

बता दें कि नागौर मर्डर केस का आरोपी अनोपाराम बार-बार झूठ बोल रहा है. लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है. पुलिस कुएं से लेकर खेत तक की तलाशी ले चुकी है, लेकिन मायूसी ही हासिल हुई है. हालांकि, नागौर में झाड़ियों से कुछ कपड़े और इंसानी जबड़ा मिला था. डीएनए टेस्ट के बाद जिसकी पहचान गुड्डी के जबड़े के रूप में हुई. लेकिन लाश अब तक नहीं मिली.

क्यों किया गुड्डी का मर्डर?

रिमांड में लेकर जब पुलिस ने आरोपी अनोपाराम से पूछताछ की तो उसने बताया कि गुड्डी शादीशुदा होने के बावजूद उससे शादी करना चाहती थी. इसी वजह से उसने अनोपाराम का मर्डर किया. जंगल में मर्डर के बाद उसने बॉडी वहीं पर छोड़ दी. फिर 7 दिन बाद उसने लाश ठिकाने लगाने के बारे में सोचा और फिर मौके पर गया. इसके बाद उसने लाश के टुकड़ों को समेटा और बोरे में भरकर डेरवा गांव के बाहर कुएं में डाल दिया.

आई नार्को टेस्ट की नौबत

इसके बाद पुलिस ने कुएं की तलाशी ली, लेकिन शव वहां नहीं मिला. इसके बाद जब फिर आरोपी अनोपाराम से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि गुड्डी की लाश को एक खेत में दफनाया है. इसके बाद पुलिस स्निफर डॉग के साथ घटनास्थल पर पहुंची लेकिन फिर भी शव नहीं मिला. हालांकि, अब पुलिस आरोपी अनोपाराम का नार्को एनालिसिस और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में है और उम्मीद लगाए बैठी है कि इससे सच बाहर आएगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News