Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

CRIME

दिल्ली ने फिर दिल दुखाया, कार से स्कूटी को टक्कर मारने के बाद लड़की को कई किमी घसीटा

02 January 2023 08:51 AM Mega Daily News
पुलिस,लड़की,दिल्ली,किलोमीटर,वालों,आरोपियों,इलाके,हादसे,बलेनो,स्कूटी,टक्कर,घसीटते,जमानती,धाराएं,परिवार,,delhi,heartbroken,girl,dragged,several,kms,hitting,scooty,car

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में नए साल के पहले दिन हुए सड़क हादसे ने हर किसी को खौफजदा कर दिया है. बलेनो कार में सवार कुछ लड़कों ने एक लड़की की स्कूटी को टक्कर मार दी और फिर उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए. हादसे में लड़की की मौत हो गई और उसका शव कंझावला इलाके में बिना कपड़ों के पाया गया. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पकड़ लिया है. लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है.

पुलिस ने लगाईं जमानती धाराएं

दिल्ली में इस दरिंदगी के बाद लड़की के परिवार वालों ने बलात्कार की आशंका जताई है. परिवार का कहना है कि वह घर में अकेली कमाने वाली थी. इस केस में पुलिस ने 279 और 304A की धारा लगाई है. ये दोनों धाराएं जमानती हैं. यानी थाने से आरोपियों की जमानत हो जाएगी. जानकारों के मुताबिक पांचों लड़कों पर 304 की धारा लगनी चाहिए थी, क्योंकि लड़की का एक्सीडेंट करने के बाद वे रुके नहीं और उसको गाड़ी के नीचे घसीटते हुए ले गए. दूसरी ओर पुलिस ने रेप या यौन शोषण की बात से इनकार किया है. पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऐसी खबरें झूठी हैं और फेक न्यूज फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आरोपियों ने कही ये बात

नए साल का जश्न मनाने निकले लड़कों ने पुलिस के सामने दावा किया कि उनकी गाड़ी में म्यूजिक इतना लाऊड था कि पता ही नहीं चला कि कब उनकी गाड़ी की टक्कर स्कूटी से हो गई और लड़की 10-12 किलोमीटर तक घिसटती हुई चली गई. हालांकि पुलिस उनके इस दावे की भी जांच कर रही है. लेकिन जिस दिल्ली पुलिस ने नए साल में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को पकड़ने के लिए हज़ारों पुलिस कर्मियों को सड़क पर उतार दिया था, उसी पुलिस पर अब सवाल खड़े हो रहे है कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस होने का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस उस 10 से 12 किलोमीटर की सड़क पर क्यों नहीं थी जहां लड़की को गाड़ी के नीचे घसीटा गया.

लड़की शादियों में पार्ट टाइम जॉब करती थी. 1 जनवरी की सुबह 3.24 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि  कुतुबगढ़ की ओर एक बलेनो कार जा रही है, जिसमें एक बॉडी बंधी हुई है और वह नीचे लटक रही है. कॉल करने वाले ने पुलिस को कार का नंबर भी बताया. इसके बाद 4.11 बजे कार को ट्रेस कर आरोपियों को पकड़ लिया गया.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News