Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

India

सब्जी विक्रेता बिना कुछ किए ही बना रातोरात अरबपति, हुआ 172 करोड़ 81 लाख का मालिक

08 March 2023 10:33 AM Mega Daily News
रुपये,सब्जी,व्यवसायी,बताया,साइबर,कमाने,अरबपति,मामला,विभाग,टैक्स,नोटिस,विनोद,रस्तोगी,अक्सर,बड़ेबड़े,vegetable,seller,became,billionaire,overnight,without,anything,owner,172,crore,81,lakh

अक्सर लोग रुपये कमाने के लिए बड़े-बड़े सपने देखते रहते हैं. रुपये कमाने के लिए पता नहीं लोग कौन कौन सा काम और धंधा करने के लिए मजबूर होते हैं, लेकिन बिना कुछ किये अचानक अरबपति बन जाये तो लोगों का क्या हाल होगा यह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे. ऐसा ही एक मामला गाजीपुर के सब्जी व्यवसायी के साथ हुआ. सब्जी व्यवसायी के रातोरात अरबपति बनने से उसके रातों की नींद और दिन का चैन ही छिन गया. गहमर गांव के एक सब्जी व्यवसायी का होश तब उड़ गया जब आयकर विभाग से उसके पास टैक्स न जमा करने का नोटिस आ गया.

अधिकारियों ने बताया कि उसके खाते एक दो करोड़ नहीं बल्कि 172 करोड़ 81 लाख 59153 रुपये आए है. सब्जी व्यवसायी से रुपये उसके न होने की बात कहते हुए थाने का चक्कर लगा रहा है. विनोद रस्तोगी ने गहमर थाना पहुंचकर बताया कि उसके आधार और पैन कार्ड का किसी ने दुरुपयोग कर खाता खोल लिया है और उस खाते में एक बड़ी राशि चेक के माध्यम से जमा की गई है.

उन्होंने कहा कि  जब आयकर विभाग द्वारा मुझे टैक्स अदा करने की नोटिस आई तो मुझे इस बात की जानकारी हुई. मेरे दस्तावेज के साथ धोखाधड़ी कर खाता खुलवाया गया है. विनोद रस्तोगी का कहना है कि ना तो यह मेरा खाता है और नहीं खाता में पड़े रुपये. थाने से उसे जिला मुख्यालय साइबर सेल जाने को कहा गया. इस बाबत गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामला साइबर क्राइम का है इसलिए उसे साइबर सेल भेजा गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद इसका खुलासा किया जाएगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News