Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Sunday, 03 March 2024

India

सब्जी विक्रेता बिना कुछ किए ही बना रातोरात अरबपति, हुआ 172 करोड़ 81 लाख का मालिक

08 March 2023 10:33 AM Mega Daily News
रुपये,सब्जी,व्यवसायी,बताया,साइबर,कमाने,अरबपति,मामला,विभाग,टैक्स,नोटिस,विनोद,रस्तोगी,अक्सर,बड़ेबड़े,vegetable,seller,became,billionaire,overnight,without,anything,owner,172,crore,81,lakh

अक्सर लोग रुपये कमाने के लिए बड़े-बड़े सपने देखते रहते हैं. रुपये कमाने के लिए पता नहीं लोग कौन कौन सा काम और धंधा करने के लिए मजबूर होते हैं, लेकिन बिना कुछ किये अचानक अरबपति बन जाये तो लोगों का क्या हाल होगा यह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे. ऐसा ही एक मामला गाजीपुर के सब्जी व्यवसायी के साथ हुआ. सब्जी व्यवसायी के रातोरात अरबपति बनने से उसके रातों की नींद और दिन का चैन ही छिन गया. गहमर गांव के एक सब्जी व्यवसायी का होश तब उड़ गया जब आयकर विभाग से उसके पास टैक्स न जमा करने का नोटिस आ गया.

अधिकारियों ने बताया कि उसके खाते एक दो करोड़ नहीं बल्कि 172 करोड़ 81 लाख 59153 रुपये आए है. सब्जी व्यवसायी से रुपये उसके न होने की बात कहते हुए थाने का चक्कर लगा रहा है. विनोद रस्तोगी ने गहमर थाना पहुंचकर बताया कि उसके आधार और पैन कार्ड का किसी ने दुरुपयोग कर खाता खोल लिया है और उस खाते में एक बड़ी राशि चेक के माध्यम से जमा की गई है.

उन्होंने कहा कि  जब आयकर विभाग द्वारा मुझे टैक्स अदा करने की नोटिस आई तो मुझे इस बात की जानकारी हुई. मेरे दस्तावेज के साथ धोखाधड़ी कर खाता खुलवाया गया है. विनोद रस्तोगी का कहना है कि ना तो यह मेरा खाता है और नहीं खाता में पड़े रुपये. थाने से उसे जिला मुख्यालय साइबर सेल जाने को कहा गया. इस बाबत गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामला साइबर क्राइम का है इसलिए उसे साइबर सेल भेजा गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद इसका खुलासा किया जाएगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News