Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

India

आसमान से गिरे सरसों तेल के दाम, खरीदने के लिए दौड़े लोग, जानें ताजा रेट

05 March 2024 12:08 PM Mega Daily News
सरसों,रुपये,प्रति,गिरावट,कीमतों,प्रदेश,सस्ता,खरीदने,खरीदकर,बढ़ोतरी,दिनों,उत्तर,जिलों,सस्ती,पकवान,mustard,oil,prices,fell,sky,people,rushed,buy,know,latest,rate

सरसों तेल की कीमत में गिरावट से अब पकवान और तला-भुना खाना सस्ता हो गया है. तेल की कीमतों में गिरावट से ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिल रही है.

अगर आप सरसों का तेल खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कृपया देर न करें। सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 60 रुपये सस्ता बिक रहा है, जिसे खरीदकर आप पैसे बचा सकते हैं। यदि किसी कारणवश आप यह मौका चूक गए तो दोबारा नहीं मिलेगा। कोरोना वायरस संक्रमण काल में सरसों तेल की कीमतों में 210 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. इसलिए जरूरी है कि आप सरसों का तेल खरीदने का कोई भी मौका न चूकें. जानकारों के मुताबिक आने वाले दिनों में सरसों तेल के रेट में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है.

 जानें सरसों तेल का रेट

देश के खुदरा बाजारों में सरसों का तेल काफी कम कीमत पर बिक रहा है. आज हम आपको उत्तर प्रदेश के जिलों में सरसों के तेल के रेट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो किसी सुनहरे पल से कम नहीं है।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल की कीमत 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है. इसके साथ ही, सीतापुर जिले में भी तेल की कीमतों में काफी गिरावट आ रही है, जहां आप इसे महज 144 रुपये प्रति लीटर खरीदकर पैसे बचा सकते हैं।

शाहजहाँपुर में भी सरसों के तेल की कीमत बहुत सस्ती है। यहां कीमत 145 रुपये प्रति लीटर पर नजर आ रही है. पीलीभीत में भी सरसों तेल के रेट काफी कम हैं, यहां दाम 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए जा रहे हैं. एक्सपर्ट्स के मुताबिक, खरीदारी में देर न करें क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं।

जानिए इन जिलों में क्या है कीमत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सरसों के तेल की कीमत बहुत सस्ती है. यहां आपसे कुल 144 रुपये प्रति लीटर वसूला जा रहा है. इसके अलावा सहारनपुर जिले में सरसों के तेल का रेट महज 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है. वहीं, मेरठ जिले में भी सरसों तेल की कुल कीमत 146 रुपये है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News