Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

India

एटीएम चेक करने जाते और मौका मिलते ही लोहे की पत्ती की मदद से पैसा निकाल लेते, ऐसे देते वारदात को अंजाम

21 December 2022 01:28 AM Mega Daily News
एटीएम,पुलिस,पत्ती,छेड़छाड़,आरोपियों,गिरफ्तार,निकालने,रुपये,डिस्पेंसर,आरोपी,निकाल,अंजाम,पुलिसकर्मी,बताया,मैनेजर,,used,go,check,atm,withdraw,money,help,iron,leaf,soon,got,chance

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस एटीएम से कैश उड़ाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस का फर्जी परिचय पत्र,  पुलिस की पीकैप, तमंचा, पुलिस की लोगो लगी बोलेरो कार व अन्य सामान बरामद हुआ है.

पुलिस का कहना है कि ये लोग एटीएम में एक लोहे की पत्ती फंसा देते थे जिसके बाद कोई व्यक्ति अगर एटीएम से पैसे निकालने आता था तो रुपये एटीएम के डिस्पेंसर शटर के अंदर ही फंसे रह जाते थे. लोग समझते थे कि मशीन खराब हो गई है. उनके जाने के बाद आरोपी डिस्पेंसर शटर को उठाकर पत्ती सहित रुपये को खींचकर निकाल लेते थे.

लंबे समय से दे रहे थे इन वारदातों को अंजाम

आरोपी पुलिसकर्मी बनकर एटीएम में घुसते थे और मशीन चेकिंग के नाम पर उसमें से कैश निकालकर फरार हो जाते थे. बताया जा रहा है कि लंबे समय से ये लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.

बैंक मैनेजर ने की थी एटीएम से छेड़छाड़ की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट और पुलिस के मुताबिक एक केनरा बैंक मैनेजर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके एटीएम से छेड़छाड़ कर कैश निकाला गया है. इसके बाद थाना कोतवाली नगर पुलिस ने तीन आरोपियों राजेश श्रीवास्तव, नदेसर शुक्ला और मंटू पासवान को एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसे निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया है.  आरोपियों नेबताया कि वह पुलिसकर्मी बनकर एटीएम चेक करने जाते हैं और वहां पर मौका मिलते ही लोहे की पत्ती की मदद से पैसा निकाल लेते थे.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News