Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Monday, 16 September 2024

India

पेट्रोल-डीजल कि तरह फिर बढ़े CNG - PNG के दाम

13 April 2022 09:26 AM Mega Daily News
रुपये,प्रति,सीएनजी,पीएनजी,वृद्धि,महाराष्ट्र,दामों,हफ्ते,मंगलवार,घोषणा,दूसरी,maharashtra,खुदरा,retail,price,,like,petrol,diesel,cng,increase,png

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सीएनजी के खुदरा भाव (Retail Price) मंगलवार को पांच रुपये प्रति किलो और पीएनजी के दाम 4.50 रुपये प्रति घन मीटर बढ़ा दिए गए. 

दामों में वृद्धि की घोषणा

महाराष्ट्र गैस लिमिटेड (Maharashtra Gas Limited) ने सीएनजी और पीएनजी के दामों में वृद्धि की घोषणा करते हुए कहा कि लागत काफी बढ़ने से ईंधनों (Fuels) के दाम में वृद्धि करनी पड़ी है. बढ़ी हुई दरें मंगलवार आधी रात से लागू हो जाएंगी. 

एक हफ्ते में दाम में हुई दूसरी वृद्धि

भारत (India) में बढ़ती महंगाई आम आदमी के गले का फंदा बनी हुई है. ऐसे में सीएनजी और पीएनजी के दामों ने भी नाक में दम कर दिया है. पिछले एक हफ्ते में इनके दाम में हुई यह दूसरी वृद्धि है. इसके पहले 6 अप्रैल को सीएनजी (CNG) के दाम 7 रुपये प्रति किलो और पीएनजी के दाम 5 रुपये प्रति घन मीटर बढ़ाए गए थे. 

महाराष्ट्र में कितना है प्राइस?

इस तरह एक हफ्ते में ही महाराष्ट्र में सीएनजी के दाम 12 रुपये प्रति किलो और पीएनजी (PNG) के दाम 9.5 रुपये प्रति घन मीटर तक बढ़ गए हैं. मुंबई (Mumbai) में सीएनजी अब 72 रुपये प्रति किलो और रसोई घरों में इस्तेमाल होने वाली पीएनजी 45.50 रुपये प्रति घन मीटर हो गई है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News