Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Sunday, 03 March 2024

India

किस्मत ने ली रातोरात करवट, ड्राइवर से बना 33 करोड़ रुपये का मालिक

25 December 2022 12:10 AM Mega Daily News
ओगुला,उन्हें,उन्होंने,करोड़पति,लेकिन,रुपये,करोड़,लॉटरी,जैकपॉट,पैसों,ड्राइवर,नौकरी,भारतीय,हालांकि,अमीरात,fate,took,overnight,turn,driver,became,owner,rs,33,crore

दुबई में ड्राइवर की नौकरी करने वाले भारतीय मूल के अजय ओगुला की किस्मत ने रातोरात करवट लिया और उन्हें करोड़पति बना दिया. 31 साल के अजय ओगुला ने 33 करोड़ की लॉटरी जीती है, हालांकि, जब उनके नाम का लकी ड्रॉ निकला तो उन्हें भी यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब ठीक से चेक किया तो पाया कि वो 33 करोड़ रुपये के मालिक बन गए हैं.

दरअसल, अजय ओगुला ने अमीरात ड्रॉ में ये जैकपॉट जीता है. करोड़पति बनने के बाद अजय की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात पर बिलकुल भी विश्वास नहीं हुआ कि मैंने 33 करोड़ रुपये जीत लिए हैं.' अजय ओगुला ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग पर बात करते हुए कहा कि इन पैसों से वो अपने गांव के हालात को ठीक करेंगे.

क्या करेंगे इन पैसों का?

उन्होंने कहा कि इन पैसों का इस्तेमाल वो अपने गांव और पड़ोसी गांवों की आवश्यकताओं को पूरा करने में लगाएंगे, ताकि वहां के लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े. अजय ओगुला दक्षिण भारत के एक गांव से आते हैं. वो चार साल पहले संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचे थे.

अजय यूएई में एक ज्वैलरी की दुकान में ड्राइवर के रूप में नौकरी करते थे. यूएई में उनकी हर महीने की कमाई 3,200 दिरहम यानी 72 हजार रुपये थी. लेकिन एक ड्रॉ ने अब उन्हें करोड़पति बना दिया है. ओगुला ने कहा, 'मैं इस राशि से अपना चैरिटी ट्रस्ट बनाना जारी रखूंगा. इससे मेरे गृहनगर और पड़ोसी गांवों के लोगों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी.'

घरवालों को नहीं हुआ यकीन

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने भारत में अपने परिवार को जैकपॉट जीतने और करोड़पति बनने की खबर दी, तो उनकी मां और भाई-बहनों ने उन पर विश्वास नहीं किया. लेकिन जब उन्होंने खबर पढ़ी तो उन्हें यकीन हो गया. 

अजय ने बताया कि उन्होंने अपने लक को आजमाने के लिए पहली बार लॉटरी का टिकट खरीदा था. हालांकि, उन्हें इस बात पर बिलकुल भी भरोसा नहीं था कि पहली बार में ही उन्हें जैकपॉट लग जाएगा. लेकिन जब 15 मिलियन दिरहम की लॉटरी लगी तो उनके होश उड़ गए. ये रकम भारतीय करेंसी में 33.70 करोड़ रुपये से भी अधिक है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News