Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Monday, 16 September 2024

India

मशहूर कवि कुमार विश्वास को मिली Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, पत्रकार ने लिखा-भाजपा के घाट पर जाने की तैयारी तो दिया ऐसा जवाब

14 July 2022 04:44 PM Mega Daily News
कुमार,सुरक्षा,विश्वास,कैटेगरी,भाजपा,पत्रकार,फैसला,उन्हें,तैनात,क्यों,मंत्रालय,सरकार,कमांडो,रहेंगे,प्रभाकर,famous,poet,kumar,vishwas,got,security,y,plus,category,journalist,wrote,prepared,go,ghat,bjp,gave,answer

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में से एक कुमार विश्वास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गृह मंत्रालय ने कुमार विश्वास को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला लिया है। इससे पहले उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई थी। समीक्षा के बाद मोदी सरकार ने उनका सुरक्षा घेरा और मजबूत करने का निर्णय लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गृह मंत्रालय ने आईबी की रिपोर्ट के बाद कुमार विश्वास की सुरक्षा में इजाफा करने का फैसला लिया। अब उनके साथ कुल 11 कमांडो तैनात रहेंगे। कुमार विश्वास को सुरक्षा मिलने के बाद पत्रकार प्रभाकर कुमार मिश्रा ने ट्वीट में लिखा,”सुना है कवि कुमार विश्वास को सरकार ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया है।”

इसपर वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश राजपूत ने टिप्पणी करते हुए लिखा,”भाजपा के घाट पर जाने की तैयारी है ये।” जिसपर कुमार विश्वास ने मजाकिया लहजे में दोनों को जवाब देते हुए लिखा,”पिछले पांच साल से यही एक लाइन दोहराते रहते हो भाई। कैसे पत्रकार हो? कुछ तो नया लाओ अब।”

कुमार के इस जवाब पत्रकार प्रभाकर कुमार ने लिखा,”समस्या ब्रजेश जी की पत्रकारिता में नहीं है! समस्या आपके पल-पल बदलते स्वरूप को लेकर है कविवर! हमारे यहां कहते हैं आपने तवे की पहली और आखिरी दोनों रोटियां खाई हैं।” इसपर एक यूजर ने लिखा,”कुमार जी से पूछने की बजाय केजरीवाल से क्यों नहीं पूछते हो कि उसको सब छोड़कर क्यों चले गए। या डर है?”

आमिल मलिक ने लिखा,”आत्मा तो भाजपा के इर्दगिर्द ही भटक रही है कवि कुमार की, बस शरीर साथ नहीं दे रहा। क्योंकि आपने इतना पानी पी-पी की कोसा जो है भाजपा वालों को।” विजय कुमार भगत ने लिखा,”जो भी कहिए विश्वास जी लेकिन कोशिश आपकी कई वर्षों से चल रही है। ये बात अलग है कि अभी तक भाजपा वाले आपको अपने लायक समझे नहीं हैं।” वहीं हेमंत राजपूत ने लिखा,”मुझे एक बात समझ नहीं आई कि जो राष्ट्रहित की बात करता है लोग उसे भाजपा से क्यों जोड़ लेते हैं, भाजपा एक राजनीतिक दल मात्र है।”

आपको बता दें कि पहले कुमार विश्वास को पहले Y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाती थी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें गृह मंत्रायल ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दे दी है। सूत्रों की मानें तो उन्हें देशभर में ये सुरक्षा प्रदान की जाएगी। अब उनके साथ सशस्त्र पुलिस के 11 कमांडो तैनात रहेंगे। जिनमें से 5 उनके घर के आसपास तैनात होंगे और बाकी के 6 तीन शिफ्ट में उनकी सुरक्षा करेंगे।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News