Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

महिला का हुनर देख रह जायेंगे दंग, गोबर के साथ दिखाए करतब

21 May 2022 11:04 AM Mega Daily News
महिला,वीडियो,दीवाल,चिपका,टेलेंट,हैरान,अनोखा,तारीफ,तरीके,भारतीय,बास्केट,चाहिए,जुगाड,देखनेको,मिलता,,stunned,see,skill,woman,feat,shown,cow,dung

महिला का अनोखा टेलेंट देख लोग तारीफ करते हुए कहते मिले की यह महिला भारतीय बास्केट बॉल टीम मे होनी चाहिए। भारत मे जुगाड हर जगह देखनेको मिलता हे. भारतीयो मे यह कला होती हे की वह किसी भी काम कोअपनी सुजबुझ से आसान कर ले. भारत के शहर से लेके गांव तक और पुरुष से लेके औरत तक सब जुगाड़ मे माहिर हे या कहे तो सब मे टेलेंट फूटफूट कर भरा हे ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हे.

वाइरल हो रहा यह वीडियो एक महिला का हे जिसका अनोखा टेलेंट देख सब हैरान हे. जैसा की आप जानते हे आज भी गांव मे गोबर ईंधन का महत्त्व स्त्रोत हे. आज भी गांव मे खाना पकाने, पानी गरम करने गोबर का इस्तेमाल होता हे. ऐसे मे गोबर से बने उपलों को महिला दीवाल पर चिपका रही थी. महिला गोबर से बने उपलो को दीवाल पर सही तरह से चिपका रही हे. जैसा की आप वीडियो मे देख रहे हो.

गोबर से बने उपलो को दीवार पर इतनी खूबसूरती से सही तरीके से चिपकाते देख सब लोग हैरान हे. महिला तक़रीबन 10 से 14, 20 फुट ऊंचाई पे महिला गोबर को भेक कर उसे दीवाल पर चिपका रही हे. महिला को बास्केटबल प्लेयर की तरह सही तरीके को दीवाल पर चिपका रही हे. लोग वीडियो देख हैरान हे और उनके इस कारनामे की तारीफ करते हे.

वीडियो मे आप देख सकते हे की महिला का निशान एक बार भी चूका नही हे. कही लोगो ने कहा की जहा शहर मे लोग बीमारी से गिरे रहते हे वही गांव की औरतो की स्फूर्ति देखने लायक हे. कुछ लोगो ने यह भी लिखा की यह कार्य एक्सपर्ट के जरिये किआ गया हे, कृपया इसे घर पे करने की कोशिश न करे वार्ना उल्टा गोबर मुँह पे आएगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News