Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

Entertainment

Bollywood Stars : बॉलीवुड के ये सितारें है पनौती, जिसकी भी लाइफ में आए उसकी बज गई बैंड, हुआ बड़ा नुकसान

25 April 2023 09:19 AM Mega Daily News
पनौती,फिल्म,फ्लॉप,बॉलीवुड,कैटरीना,अनुष्का,तापसी,उन्होंने,फिल्में,लेकिन,उन्हें,इमरान,विक्की,कंगना,पिछले,bollywood,stars,panauti,whose,life,band,rang,big,loss

भारत में लोग लक और बैड लक को बहुत मानते हैं। यहां तक कि किसी इंसान को भी भाग्यशाली या पनौती का टैग दे दिया जाता है। पनौती उस शख्स को कहा जाता है जिनके आपके आसपास होने से हर काम बिगड़ जाता है। बॉलीवुड में भी कई हसीनाओं को पनौती का टैग मिल चुका है। तो चलिए जानते हैं इसमें कौन-कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का फिल्मी करियर बड़ा शानदार रहा है। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी गिनती टॉप की हीरोइनों में होती है। लेकिन वह अपने पति विक्की कौशल के लिए लकी साबित नहीं हुई। कैटरीना से शादी के बाद विक्की के हाथ से बड़े बजट वाली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ हाथ से निकल गई। वहीं उनकी ‘गोविना नाम मेरा’ भी फ्लॉप हो गई। ऐसे में फैंस कैटरीना को पनौती कहने लगे।

कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन अपनी इन हरकतों की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं। ऐसे में लोग उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार पनौती का टैग दे चुके हैं। वैसे पिछले कुछ सालों से उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो रही है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का को अपने पति विराट कोहली के लिए पनौती का टैग मिल चुका है। दरअसल अनुष्का जब भी पति को सपोर्ट करने मैदान में जाती हैं तब टीम इंडिया अधिकतर हार जाती है। इसके बाद क्रिकेट फैंस अनुष्का को पनौती कहकर उनके मजे लेने लगे थे। हालांकि कई लोग उनके बचाव में भी आए और कहा कि ऐसा कहना गलत है।

तापसी पन्नू

तापसी भी फिल्म इंडस्ट्री में जानी मानी अदाकारा हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्में दी हैं। वह साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन यहां उनका लक अच्छा नहीं रहा। उनकी लगभग सभी फिल्में फ्लॉप रहीं। ऐसे में साउथ फिल्म मेकर्स तापसी को पनौती कहने लगे। इस बात का खुलासा खुद तापसी ने एक इंटरव्यू में किया था।

कृति सेनन

कृति सेनन को लास्ट टाइम कार्तिक आर्यन संग शहजादा फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कमाल आर खान यानि KRK ने उन्हें पनौती का टैग दे डाला था। हालांकि उनकी इस बात से कृति के कई फैंस सहमत नजर नहीं आए। उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने के लिए उसके बेकार कंटेंट को जिम्मेदार ठहराया।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड में काभी सीरियल किसर के रूप में फेमस हुआ इमरान हाशमी को भी पनौती का टैग मिल चुका है। उन्हें भी ये टैग कमार आर खान ने दिया है। यह उनकी अक्षय कुमार संग ‘सेल्फ़ी’ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मिला है। इमरान ने भी पिछले कई सालों से कोई हिट फिल्म नहीं दी है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News