Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Entertainment

मलिका ए हुस्न लगती है बॉलीवुड के विख्यात विलेन अमरीश पूरी की बेटी, हॉटनेस के आगे मलाइका भी फैल

14 March 2024 11:20 AM Mega Daily News
अमरीश,खूबसूरत,बॉलीवुड,नम्रता,लोगों,लेकिन,हॉटनेस,फिल्म,इंडस्ट्री,दिलकश,बिटिया,मलिका,हुस्न,बेटी,फिटनेस,malika,e,husn,looks,like,daughter,famous,bollywood,villain,amrish,puri,malaika,also,ahead,hotness

Amrish Puri Daughter Namrata : मलिका ए हुस्न लगती है अमरीश पूरी की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस के आगे मलाइका भी फैल। अमरीश पुरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन खलनायको में से एक माने जाते थे। इस अभिनेता ने जिन फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाई थी उन फिल्मों में लोगों को उनकी अदाकारी खूब पसंद आई थी। हाल ही में लोगों को उनकी खूबसूरत बेटी की झलक दिखाई पड़ी है जिनकी दिलकश अदाओं को देखकर सभी लोग दीवाने हो गए हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है अमरीश पुरी की खूबसूरत बेटी जिन्होंने अपनी पहली नजर में ही लोगों के दिलों को चुरा लिया है लेकिन इतनी खूबसूरत होने के बाद भी अमरीश पुरी की बिटिया बॉलीवुड में नहीं आ रही है।

अप्सरा जैसी दिखती है अमरीश पूरी की बेटी

बता दे कि, अमरीश पूरी अब तो हमारे बीच में नहीं रहे क्योंकि बहुत कम समय में ही खराब स्वास्थ्य की वजह से अमरीश पुरी चल बसे थे। आइए आपको बताते हैं कौन है अमरीश पुरी की खूबसूरत बेटी जिन्होंने अपनी पहली नजर में ही लोगों के दिलों को चुरा लिया है लेकिन इतनी खूबसूरत होने के बाद भी अमरीश पुरी की बिटिया बॉलीवुड में नहीं आ रही है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खतरनाक खलनायक में से एक अमरीश पुरी इन दिनों अपनी खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी की वजह से चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि अमरीश पुरी ने भले ही बॉलीवुड में लंबे समय तक राज किया हो लेकिन उनकी बेटी नम्रता खूबसूरत हो कर भी बॉलीवुड में कदम नहीं रख रही है। नम्रता पूरी की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो जाता है।

बेहद हॉट है अमरीश पुरी की खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में विलेन का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी इन दिनों अपनी खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी की वजह से चर्चा में हैं अपनी खूबसूरत अदाओ से चलती है लोगो के दिलो पर जादू सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि नम्रता तो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों से कहीं ज्यादा आगे हैं और उन्हें बॉलीवुड में अपनी किस्मत जरूर आजमानी चाहिए। अमरीश पुरी की बिटिया की हॉटनेस इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है। मलिका ए हुस्न लगती है अमरीश पूरी की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस के आगे मलाइका भी फैल। दरअसल अभी कुछ ही समय पहले नम्रता पुरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोस किये थे शेयर। जिसमें यह अभिनेत्री ऐसी खूबसूरत अप्सरा से कम नजर नहीं आ रही थी।

दिलकश अदा देख हो जायेंगे मदहोश

अमरीश पुरी जो अपने जमाने के सबसे दिग्गज कलाकारों में से एक थे हाल ही में इस अभिनेता की बेटी नम्रता पुरी की दिलकश तस्वीरें जब सामने आई है तब सभी लोग यह कहते नजर आए हैं कि अमरीश पुरी की बेटी को जरूर बॉलीवुड में आकर अपनी प्रतिभा दिखानी चाहिए लेकिन नम्रता ने बताया है कि वह इंजीनियर है।

 

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News