Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Entertainment

TMKOC : 'लोग बड़ी बेशर्मी से झूठ बोलते हैं'- असित मोदी के बयान के बाद Shailesh Lodha का पोस्ट वायरल

12 August 2022 12:49 PM Mega Daily News
मेहता,किरदार,शैलेश,लोढ़ा,पोस्ट,निभाने,प्रोड्यूसर,छोड़ने,प्रतिक्रिया,उन्होंने,दिखने,अभिनेत्री,tarak,mehta,दिनों,tmkoc,people,brazenly,lie,shailesh,lodhas,post,goes,viral,asit,modis,statement

टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma)’ इन दिनों सितारे के शो छोड़ने पर विवादों में हैं. इस शो को करीब 14 साल पूरे हो चुके हैं और अब तक बहुत से किरदार बदल गए हैं. हाल में शो के मेकर्स और स्टार कलाकर के बीच विवाद चल रहा है. शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. इसे TMKOC प्रोड्यूसर के बयान के खिलाफ उनका (शैलेश का) जवाब माना जा रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने कलाकारों के लगातार शो छोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद शैलेश लोढ़ा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "तेरे मेरे रिश्ते का यही एक हिसाब रहा, मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा." शैलेश की इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस शो के प्रोड्यूसर के बयान से जोड़कर देख रहे हैं.

यूजर्स का कहना है कि शैलेश ने ये पोस्ट असित मोदी के जवाब में लिखा है. इसके अलावा शैलेश ने एक और पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, "लोग बड़ी बेशर्मी से झूठ बोलते हैं"

दरअसल, कुछ दिनों पहले तारक मेहता शो (Tarak Mehta Show) प्रोडयूसर असित मोदी ने मीडिया से बात की थी. उनसे जब सवाल किया गया कि शैलेश लोढ़ा (Shailash Lodha) ने शो क्यों छोड़ा ? इसपर प्रोड्यूसर ने कहा था, मैं सबको जोड़कर रखना चाहता हूं. लेकिन अगर कोई साथ आना ही नहीं चाहता और उनका पेट भर गया हो तो उनको जो लगता है वहीं करें. हमने बहुत कुछ कर लिया. उनको (शैलेश लोढ़ा को) लगता है कि सिर्फ तारक मेहता तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए. मैं उनसे यही बोलूंगा कि एक बार फिर से सोचिये समझिये. पुराने तारक मेहता आएंगे तो भी खुशी होगी और नए आएंगे तो भी होगी. मेरा एक ही लक्ष्य है कि दर्शक खुश रहें."

Bumper Discount : सस्ती गाड़ियों को और कम में खरीदने का मौका, अगस्त में इनपर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

बता दें कि, तारक मेहता से कई कलाकार अचानक विदाई ले चुके हैं. टप्पू (Tappu) का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज अनादकट (Raj Anadkat) और बबीता जी (Babita Ji) के रोल में दिखने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के शो को छोड़ने की खबरें रही हैं. इस पर भी असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी थी, उन्होंने कहा था कि दर्शकों ने न केवल शो को बल्कि किरदारों को पसंद किया है. वो इन एक्टर्स को केवल इन किरदारों में ही देखना चाहते हैं. अगर वे सब कुछ करना शुरू कर देगें तो शो की वैल्यू नहीं रहेगी.

शो से दयाबेन के किरदार में दिखने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी (Disha Vakani) ने भी अचानक छुट्टी ले ली थी. उन्होंने कई साल पहले ही शो छोड़ दिया था. अभी तक मेकर्स को नई दयाबेन (Dayaben) नहीं मिली है. इसके अलावा सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भी शो छोड़कर जा चुकी हैं. मिस्टर सोढ़ी के किरदार में दिखने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) भी छोड़ चुके हैं. अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेता मेहता (Neha Mehta) भी शो छोड़ चुकी हैं.

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News