Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

TMKOC : इस शख्स की वजह से दयाबेन ने छोड़ा 'तारक मेहता', मेकर्स की हर तरकीब हो जाती है फेल

18 August 2022 07:34 PM Mega Daily News
तारक,मेहता,उल्टा,चश्मा,वकानी,दयाबेन,taarak,mehta,ooltah,chashmah,परिवार,सालों,पहचान,इंतजार,googleadblock,tmkoc,person,dayaben,left,every,trick,makers,fails

टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को फैंस खूब पसंद करते हैं. इस शो को छोड़कर गईं दयाबेन का लोग आज भी बेसब्री से इंतजार करते हैं.

टीवी जगत का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कुछ भी बदलाव होते हैं तो फैंस को पता चल जाता है. इस शो के हर कैरेक्टर को लोगों ने खूब प्यार दिया है. फिर वो चाहे गोकुलधाम का कोई भी परिवार क्यो ना हो. लेकिन फिर भी लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा जेठालाल की फैमिली पर जाता है, क्योंकि इस परिवार का हर सदस्य एक-दूजे से अलग है और इस परिवार की जान है दयाबेन. लेकिन पिछले कई सालों से दयाबेन शो से गायब है और इसके पीछे की वजह एक शख्स है.

'तारक मेहता' से मिली पहचान

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. टीवी की दुनिया में दयाबेन का नाम ही काफी है. बीते कई सालों से दयाबेन छोटे पर्दे पर राज कर रही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने से पहले दिशा वकानी ने गुजराती थिएटर और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि दिशा वकानी को असली पहचान सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जरिए ही मिली.

फैंस कर रहे मिस

फिलहाल दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से भी दूरी बना ली है. बीते कई सालों से दिशा वकानी को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं देखा गया है. माना जाता है कि दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ दिया है. वहीं फैंस आज भी दिशा वकानी का इंतजार कर रहे हैं. आज भी लोग 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन को मिस करते हैं.

पति लेते हैं फैसले

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दिशा वकानी ने अपने पति मयूर पांडिया की वजह से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ा था. साल 2019 में खबर आई थी कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर्स दिशा वकानी को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं. इस दौरान दिशा वकानी की जगह असित मोदी से उनके पति ने बात की. मयूर शादी के बाद दिशा वकानी की जिंदगी के फैसले लेने लगे थे. जिसकी वजह से दिशा वकानी और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स के बीच गलतफहमी हो गई.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News