Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 July 2024

Entertainment

TMKOC : 15 साल छोटे एक्टर को दिल दे बैठी थीं ‘तारक मेहता’ की बबिता जी, विवादों में हमेशा रहा नाम 

29 September 2022 12:15 PM Mega Daily News
मुनमुन,दत्ता,दौरान,एक्ट्रेस,सुर्खियों,हालांकि,जिसके,अलावा,उन्हें,किरदार,एक्टर,अरमान,कोहली,लगाया,खुलासा,tmkoc,babita,tarak,mehta,giving,heart,15,years,younger,actor,name,always,controversi

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को भला कौन नहीं जानता। मुनमुन दत्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। बता दे आज मुनमुन दत्ता अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं मुनमुन दत्ता के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिनके कारण वह काफी सुर्खियों में रही।

15 साल छोटे शख्स के साथ जुड़ा नाम

सबसे पहले बात करते हैं मुनमुन दत्ता की लव लाइफ के बारे में। बता दे मुनमुन दत्ता का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब 15 साल छोटे एक्टर राज अनादकट के साथ उनका नाम जोड़ा। दरअसल राज अनादकट ‘तारक मेहता’ में टप्पू के किरदार में नजर आते हैं। कहा जाता है कि इस शो में काम करने के दौरान एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इसके बाद इन दोनों को बुरी तरह ट्रोल किया गया। हालांकि बाद में मुनमुन दत्ता ने इसे केवल अफवाह मात्र बताया।

अरमान कोहली पर लगाया मारपीट का आरोप

बता दें, मुनमुन दत्ता ने मशहूर एक्टर अरमान कोहली को भी डेट किया है। यह दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। अरमान कोहली से अलग होने के बाद मुनमुन दत्ता ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्होंने एक्टर के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई थी।

जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर फंसी थी एक्ट्रेस

इसके अलावा मुनमुन दत्ता उस दौरान भी काफी सुर्खियों में रही जब उन्होंने जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल कर लिया था जिसके बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि एससी-एसटी एक्ट के तहत दलित अधिकार कार्यकर्ता ने मुनमुन पर केस दर्ज कर दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस को माफी मांगनी पड़ी थी इसके अलावा मुनमुन दत्ता ने बौद्ध धर्म पर भी कुछ ऐसा बयान दे दिया था जिसके कारण भी उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में खुलासा हुआ है कि मुनमुन दत्ता का नाम लेकर उन्हें परेशान करने की कोशिश की गई।

यौन शोषण पर किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान मुनमुन दत्ता ने यह भी खुलासा किया था कि बचपन में उनका यौन शोषण हुआ था। मुनमुन दत्ता ने अपने कजिन और ट्यूशन टीचर, इसके अलावा हॉस्पिटल के डॉक्टर पर आरोप लगाया था कि, इन्होंने गलत तरीके से उन्हें छुआ।

अमित भट्ट पर उठाया हाथ

इसके अलावा मुनमुन दत्ता उस दौरान भी काफी सुर्खियों में रही जब वह तारक मेहता शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट के पीछे डंडा लेकर दौड़ी थी। हालांकि अमित भट्ट ने प्रैंक के दौरान मुनमुन दत्ता पर नकली सांप फेंक दिया था जिससे वह बुरी तरह डर गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस गुस्से में अमित भट्ट की तरफ डंडा लेकर दौड़ी थी। हालांकि यह सब मजाक किया था।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News