Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

महिला ने अपने ऑनलाइन फर्नीचर मंगाया तो उसमे निकले लाखों डॉलर, फिर महिला ने ये किया

10 June 2022 01:39 AM Mega Daily News
महिला,डिलीवरी,ऑनलाइन,बताया,हैरान,फर्नीचर,जैकपॉट,उमोडु,sofa,दौरान,मिला,उन्होंने,पैसों,शॉपिंग,सेकेंड,woman,got,jackpot,sitting,ordered,second,hand,online,money,filled,inside,asked,furniture,millions,dollars,came

Second Hand Sofa: महिला ने बताया कि डिलीवरी के बाद जब सोफा चेक किया तो इस दौरान कुशन में कुछ मिला. महिला को लगा वह एक हीट पैड है. फिर उन्होंने कुशन का चेन खोला तो वह हैरान रह गई. ये पैसों से ठुंसा हुआ था.

Money In Sofa: इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग काफी अच्छा विकल्प बनकर सामने आया है. कपड़ों से लेकर गैजेट और फर्नीचर लोग घर बैठे ऑर्डकर करते हैं और डिलीवरी एंजॉय करते हैं. ऐसे में एक महिला ने ऑनलाइन सेकेंड हेंड सोफा मंगाया और डिलीवरी में तो जैसे महिला के हाथ जैकपॉट ही लग गया.

पैसों से भरा कुशन

दरअसल, डिलीवरी के बाद जब सोफा चेक किया तो हैरान करने वाला नजारा दिखाई दिया. सोफा के एक कुशन से उन्हें करीब 28 लाख रुपए मिल गए.  महिला के लिए ये सेकेंड हेंड सोफा किसी जैकपॉट से कम साबित नहीं हुआ है.

महिला ने की ऑनलाइन शॉपिंग

मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. विक्की उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए ऑनलाइन फर्नीचर ढूंढ रही थी.  एक वेबसाइट पर उन्हें दो सोफा और एक मैचिंग चेयर दिखा. वेबसाइट पर यह फ्री में अवेलेबल था.

ऐसे मिला जैकपॉट   

महिला ने बताया कि डिलीवरी के बाद जब सोफा चेक किया तो इस दौरान कुशन में कुछ मिला. उमोडु ने इसके बारे में बताते हुए कहा, "मुझे लगा वह एक हीट पैड है. फिर उन्होंने कुशन का चेन खोला तो वह हैरान रह गई. उसमें कई एनवेलप थे. जिसमें कैश में हजारों डॉलर भरे हुए थे. फैमिली ने बताया कि उसमें करीब 28 लाख रुपए थे."

वापस किए 2 लाख

फर्नीचर देने वाली फैमिली को इस बात की जानकारी नहीं है कि मृत शख्स ने सोफे में इतनी बड़ी रकम क्यों छुपा रखी थी.  पैसे वापस मिलने के बाद उस परिवार ने उमोडु को धन्यवाद देने के लिए करीब 2 लाख रुपए दे दिए.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News