Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

दुनिया की इस बेहद खूबसूरत महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है

24 May 2022 01:35 AM Mega Daily News
खूबसूरत,महिला,लड़की,शायमा,हम्‍मादी,दुनिया,खूबसूरती,बतादे,पौराणिक,वायरल,तस्‍वीरों,बताया,पत्‍नी,खूसबसुरत,पुरुष,pictures,beautiful,woman,world,becoming,increasingly,viral,social,media

कहते है के किसी भी खूसबसुरत महिला के आगे पुरुष सब कुछ भूल जाता है। यह पौराणिक समय से चला आ रहा है। पौराणिक समय में भी खूबसूरत महिलाओ ने अपने रूप से बड़े बड़े ऋषि मुनिओ के तपस्या बंद करवाई है। आज हम इस लेख में आपके सामने दुनिया की ऐसी खूबसूरत महिला के बारे में बताने वाले ही जिनसे अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया को अपना दिवाना बना दिया है।

आजकल ऐसी ही एक बेहद खूबसूरत महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जो कोई भी इस महिला की तस्वीर को देखता है उसका दीवाना हो जाता है। कोई इनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। कौन है ये खूबसूरत बला ..आखिर क्यों हो रही हैं इनकी तस्वीरे वायरल …हम बता रहे हैं आपको।

तस्‍वीरों में दिख रही लड़की को इस दुनिया में सबसे ज्‍यादा खूबसूरत बताया जा रहा है।कोई बता रहा है कि ये लड़की ओमान के सुल्‍तान कबूस बिन सईद के बेटे या पोते की पत्‍नी है तो वहीं कुछ न्‍यूज़ चैनलों पर इस लड़की को सऊदी शेख अव्‍दी अल मोहम्‍मद की पत्‍नी बताया जा रहा है।लेकिन सच कुछ और ही है।

बतादे के यह बिलकुल ही अफवा है के यह सुल्तान के पौते की पत्नी है। आपको बतादे के सच तो ये है कि है कि चांद सी खूबसूरत इस लड़की का नाम शायमा अल हम्‍मादी है जो कि ओमान में रहती है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि शायमा शादीशुदा हैं और अपने परिवार के साथ बेहद ख़ुशी से जीवन बीता रही है।

आपको बतादे के शायमा अल हम्‍मादी पेशे से एक टीवी चैनल की एंकर है जो कतर के स्‍टेट चैनल में एंकरिंग करती है। शायमा अल हम्‍मादी ने सबसे पहले ओमान के सरकारी चैनल सल्‍तनत ऑफ ओमान टीवी पर होस्‍ट किया था।शायमा अल हम्‍मादी की तस्‍वीरों को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगें। उन्‍हें देखने के बाद किसी की भी नज़र उनसे हट ही नहीं सकती है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News