Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

शैलेश लोढ़ा ने हमेशा के लिए छोड़ दिया 'तारक मेहता' शो, इस वजह से हैं नाराज!

01 August 2022 11:39 PM Mega Daily News
शैलेश,लोढ़ा,कॉन्ट्रैक्ट,मानें,तारक,मेहता,उल्टा,चश्मा,shailesh,lodha,दिनों,खबरों,मेकर्स,छोड़ने,लेकिन,left,taarak,mehta,show,forever,angry

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को लेकर बीते दिनों कई तरह की खबरें आईं. कुछ खबरों में कहा गया कि अब एक्टर शो में कभी भी नजर नहीं आएंगे. हालांकि मेकर्स और शैलेश लोढ़ा की तरफ से शो छोड़ने को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया. शैलेश इस वक्त भले ही शो में नजर नहीं आ रहे लेकिन एपिसोड के आखिर में मोनोलॉग के लिए अभी भी वो शूट कर रहे हैं. इस बीच शो में वापसी ना करने की असली वजह का खुलासा हो गया है.

मेकर्स क कॉन्ट्रैक्ट से हैं परेशान

ई टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' शो में एक्टर्स के शो को छोड़ने की वजह उनका कॉन्टैक्ट है. दरअसल, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक जब तक एक्टर्स 'तारक मेहता' के शो से जुड़े हैं तब तक वो कोई और काम नहीं कर सकते. फिर चाहे वो कुछ दिन खाली घर पर ही क्यों ना बैठें. खबरों की मानें तो कॉन्ट्रैक्ट की इन शर्तों की वजह से कई सितारे खुश नहीं है.

शैलेश लोढ़ा सिर्फ 15 दिन करते हैं शो में काम

रिपोर्ट्स की मानें तो शो में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) महज 15 दिन ही काम करते हैं. ऐसे में वो बाकी बचे दिन अपनी कविता और आने वाले शो को देना चाहते थे. लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित मोदी उनकी ये बात मानने के लिए तैयार नहीं थे. उनका कहना है कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो सभी के कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो शो की शूटिंग पूरी होने के बाद कुछ दिनों तक खाली बैठना कई सितारों का पसंद नहीं आ रहा है. आपको बता दें, शैलेश लोढ़ा से पहले दिशा वकानी भी शो को अलविदा कह चुकी हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News