Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

शर्टलेस टाइगर श्रॉफ को देखकर पगलाई विदेशी लड़कियों ने खिचवाई साथ में फोटो

10 April 2022 06:07 PM Mega Daily News
टाइगर,श्रॉफ,वीडियो,अंदाज,मीडिया,सामने,क्लिक,पाटनी,बॉलीवुड,वायरल,शर्टलेस,दिखाई,विदेशी,वैनिटी,तस्वीरें,,seeing,shirtless,tiger,shroff,foreign,girls,dragged,photo,together

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ की लेकप्रियता का अंदाज साफतौर पर लग रहा है. वीडियो में टाइगर जहां शर्टलेस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कई विदेशी लड़कियां टाइगर के साथ एक-एक कर तस्वीर क्लिक कराने के लिए आ रही हैं. 

वैनिटी के बाहर क्लिक कराई तस्वीरें

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ अपनी वैनिटी वैन के बाहर हैं और एक एक कर विदेशी लड़कियों औउनके पास आकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.

मशहूर हैं टाइगर के वर्कआउट वीडियो 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब टाइगर श्रॉफ यूं शर्टलेस अंदाज में दिखाई दिए हैं. बल्कि ये एक्टर अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर ही सबसे ज्यादा तारीफें बटोरते हैं. टाइगर श्रॉफ आए दिन अपने जिम और वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और तमाम फैंस को बॉडी बिल्डिंग के लिए इंस्पायर करते हैं. 

दिशा पाटनी को कर रहे हैं डेट

इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं. गौरतबल है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी फेमस है. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ वीकेंड, डिनर, वेकेशन पर एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं. हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News