Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

'RRR' को 'नाटू-नाटू' के लिए ऑस्कर अवार्ड अजय देवगन की वजह से मिला, अभिनेता ने खोला राज

26 March 2023 11:13 AM Mega Daily News
फिल्म,देवगन,आरआरआर,ऑस्कर,रिलीज,शर्मा,प्रमोशन,अवार्ड,नाटूनाटू,भोला,दिनों,पहुंचे,उन्होंने,तब्बू,उन्हें,actor,reveals,secret,rrr,got,oscar,natu,ajay,devgan,naatu,award,revealed

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को हाल ही में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड दिया गया। फिल्म के नाम यह अवार्ड 'नाटू-नाटू' गाने के लिए था। 'आरआरआर' की मेन स्टार कास्ट में अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन ने कैमियो किया है।

'भोला' के प्रमोशन में जुटे अजय देवगन

अजय देवगन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' को बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली। फिर 'आरआरआर' को ऑस्कर के स्टेज पर सम्मानित किया गया। अब वह आगामी फिल्म 'भोला' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज हो रही है और ऐसे में अजय देवगन मूवी के प्रमोशन में पूरी तरह से जुट गए हैं।

'आरआरआर' पर अजय देवगन ने किया मजाक

हाल ही में अजय देवगन, 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी आने वाली इसी फिल्म का प्रमोशन किया। साथ में 'आरआरआर' को मिले ऑस्कर को लेकर एक ऐसी बात कही, जिसे सुन वहां बैठे सबकी हंसी छूट गई।

अजय देवगन की वजह से 'आरआरआर' को मिला ऑस्कर

द कपिल शर्मा शो में अजय देवगन अपनी को-स्टार तब्बू के साथ पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा ने उन्हें 'आरआरआर' उनके लिए बधाई दी। जैसे ही कपिल ने उन्हें कांग्रेचुलेट किया, वैसे ही अजय देवगन ने इस बात से पर्दा उठाया कि आरआरआर फिल्म को उनकी वजह से ऑस्कर मिला। दरअसल, इसके पीछे का तर्क देते हुए अजय देवगन ने कहा कि 'नाटू-नाटू' गाने पर उन्होंने डांस नहीं किया इसलिए फिल्म को ऑस्कर मिला। अजय देवगन के यह बोलते ही खुद कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

गौरतलब है कि भोला फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है। यह अजय देवगन और तब्बू की साथ में 10वीं मूवी होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म तमिल मूवी 'कैथी' का हिंदी रीमेक है, जिसे थ्रीडी में रिलीज किया जाएगा।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News