Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 07 September 2024

Entertainment

Pushpa Movie : अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले बड़ा धमाका !, सामने आया ‘पुष्पा 2’ से चौका देने वाला वीडियो

07 April 2023 07:31 PM Mega Daily News
पुष्पा,फिल्म,अल्लू,अर्जुन,रिलीज,किया,ग्लोबल,जन्मदिन,वीडियो,द्वारा,लॉकडाउन,बावजूद,करोड़,बिजनेस,इंडिया,pushpa,movie,big,bang,allu,arjuns,birthday,shocking,video,surfaced,2

2021 में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई और लॉकडाउन के बावजूद फिल्म ने 300 करोड़ का बिजनेस किया। पुष्पा 2: द रूल ग्लोबल इंडिया फिल्म के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए भी तैयार है। अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को जन्मदिन मना रहे हैं उनके जन्मदिन से ठीक पहले पुष्पा 2 से धमाकेदार वीडियो सामने आया है। जिसने पुष्पा 2 द रूल की आधिकारिक घोषणा के साथ सभी को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है।

अल्लू अर्जुन द्वारा कैरेक्टर का अनूठा प्रदर्शन, दुनिया भर में गूंजने वाले गीत और निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाए गए फिल्म ने स्क्रीन पर तूफान मचा दिया और दर्शकों को आकर्षित किया जिसकी वजह से लोग सिनेमाघरों में वापस आ गए। पुष्पा एक फिल्म हो गई और प्रतिष्ठित संवादों के साथ पॉप-कल्चर बन गई है। क्रिकेटरों से लेकर मशहूर हस्तियों और राजनेताओं तक सभी ने सभी प्लेटफार्मों पर पुष्पा का उदाहरण पेश किया।

इस वीडियो के रिलीज के साथ निर्माताओं ने लेवल को कुछ और ऊपर उठाने और पुष्पा 2 द रूल में क्या देखने को मिलेगा, इसकी झलक दिखाने की कोशिश की है। इसे देखते हुए कह सकते है कि फिल्म न सिर्फ नेशनल लेवल पर बल्कि ग्लोबल लेवल पर भी जलवा दिखाएगी।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News