Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 July 2024

Entertainment

OTT User Good News : अब आप भी मात्र Rs 59 महीने के खर्च में देख पाएंगे मनपसंद मूवी, आ गया है टाटा का ये धांसू प्लान

24 September 2022 02:06 PM Mega Daily News
ओटीटी,एक्सेस,बताते,रुपये,महीने,पाएंगे,जिससे,एमएक्स,मूवीज,disney,मिलता,प्लान्स,नेटफ्लिक्स,दीवानों,खुशखबरी,ott,user,good,news,able,watch,favorite,movie,rs,59,months,tatas,plan,come

OTT, नेटफ्लिक्स के दीवानों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है जहां पर अब मात्र 59 रूपए महीने के साथ आप अपनी कोई पसंदीदा मूवी या सीरीज का मजा ले पाएंगे। दरअसल टाटा प्ले बिंज पर हाल ही में MX Player को भी जोड़ दिया गया है जिससे कि अब आप एमएक्स के ऑरिजनल शोज और मूवीज का लुत्फ उठा पाएंगे। जिससे अब एक ही जगह कई Disney+ Hotstar और ZEE5 जैसे कई ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

एक ही जगह मिलेगे 17 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म

आपको बताते चलें कि, इस बदलाव के साथ टाटा प्ले बिंज सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर्स को 17 ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाएगा, इनमें ZEE5, Disney+ Hotstar, Voot Select, SonyLIV, एमएक्स प्लेयर, चौपाल, होइचोई, प्लैनेट मराठी, नम्मा फ्लिक्स, हंगामा प्ले, सन NXT, शेमारूमी, Eros Now, वूट किड्स, एपिक ऑन, क्यूरियोसिटी स्ट्रीम और डॉक्यूबे. अगर आपको इन सभी ऐप्स का फायदा मिलता है।

जानें कितने के है प्लान्स

आपको बताते चलें कि, टाटा प्ले के साथ बिंज के कई प्लान्स मौजूद है जिनकी कीमत प्रतिमाह 59 रुपये से शुरू होती है और 299 रुपये तक जाती है जो सबसे सस्ते प्लान में एक है। आपको बताते चलें कि, 59 रुपये महीने के खर्च में टाटा प्ले 5 ऐप्स का ही एक्सेस दे रही है लेकिन आप इन ऐप्स में अनलिमिटेड मूवीज और शोज को देख सकेंगे।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News