Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Saturday, 24 February 2024

Entertainment

मंदाकिनी के बेटे रब्बिल हैं ऋतिक- रणबीर से भी हैंडसम, PHOTOS देख कर फैंस बोले- ये तो मम्मी की कॉपी दिखता है

04 August 2022 08:54 PM Mega Daily News
मंदाकिनी,फिल्म,एक्ट्रेस,रब्बिल,मैली,हालांकि,उन्होंने,फिल्मों,बच्चों,कमबैक,googleadblock,‘प्यार,kapoor,mandakini,ganga,mandakinis,son,rabbil,hrithik,handsome,ranbir,seeing,photos,fans,said,looks

राज कपूर (Raj Kapoor) की खोज मानी जाती हैं एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini). 1985 में आई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) में वह राजीव कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी मासूमियत और सुंदरता के लोग कायल हो गए थे. वह इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गईं. हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अब 26 साल बाद मंदाकिनी ने वापसी की है तो वह काफी चर्चा में हैं. लोग उनके परिवार, पति और बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं. मंदाकिनी भी कमबैक से वह काफी खुश हैं.

 मंदाकिनी के इकलौटे बेटे हैं रब्बिल ठाकुर. वह मंदाकिनी की तरह ही बेहद क्यूट गुड लुकिंग हैं. मंदाकिनी ने बताया था कि वह अपने बेटे के लिए साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम करने को तैयार हुईं.  मां के इमोशन पर आधारित इस गाने में वह अपने बेटे के साथ नजर आईं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां'. 

बता दें कि मंदाकिनी का बेटे रब्बिल बेहद हैंडसम हैं. लुक में वह किसी चॉकलेटी एक्टर से कम नहीं हैं. और हो भी क्यों नहीं, आखिर मंदाकिनी के बेटे जो हैं. रब्बिल अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं, क्योंकि उनकी मां और उनका परिवार लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहा. हालांकि जब से मंदाकिनी ने कमबैक किया है, फैंस उनके बच्चों को भी पलकों पर बिठा रहे हैं.

मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली के बाद ‘डांस डांस', ‘लड़ाई', ‘कहां है कानून', ‘नाग नागिन', ‘प्यार के नाम कुर्बान', ‘प्यार करके देखो' जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार' में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी के साथ दिखीं.

बता दें कि राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' में पतली सी साड़ी पहन कर मंदाकिनी ने बवाल कर दिया था. उस दौर में यह किसी एक्ट्रेस के लिए बहुत बड़ी बात थी. 90 के दशक की इस एक्ट्रेस का नाम दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ा. बाद में उन्होंने शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री का अलविदा कह दिया. 

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News