Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Monday, 26 February 2024

Entertainment

Netflix के खिलाफ लीगल नोटिस जारी, माधुरी दीक्षित के अपमान से जुड़ा है मामला…, जानिए पूरा माजरा

28 March 2023 12:42 PM Mega Daily News
कुमार,एपिसोड,नेटफ्लिक्स,माधुरी,खिलाफ,नोटिस,दीक्षित,अपमानजनक,द्वारा,राजनीतिक,थ्योरी’,जिसमें,इस्तेमाल,कानूनी,हटाने,legal,notice,issued,netflix,case,related,insult,madhuri,dixit,know,whole,issue

एक राजनीतिक विश्लेषक ने ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के एक एपिसोड को लेकर ओटीटी के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के खिलाफ एक लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें उनका दावा है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया है।

कानूनी नोटिस में राजनीतिक विश्लेषक, मिथुन विजय कुमार ने स्ट्रीमर से सीजन दो के पहले एपिसोड को हटाने के लिए कहा है। जिसमें कुणाल नय्यर द्वारा निभाए गए राज कुथरापल्ली के किरदार और शेल्डन कूपर की भूमिका निभाने वाले जिम पार्सन्स, ऐश्वर्या राय और माधुरी दिक्षित की तुलना करते हैं।

लीगल नोटिस में कुमार ने कहा है कुणाल द्वारा की गई टिप्पणी न केवल आपत्तिजनक है बल्कि मानहानिकारक भी है। उन्होंने नेटफ्लिक्स से इस एपिसोड को हटाने को कहा है। कुमार का कहना है कि इस तरह के कंटेंट या महिलाओं के खिलाफ भेदभाव को बढ़ावा देने वाले सीन या डायलॉग को लेकर उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

कुमार के मुताबिक नेटफ्लिक्स जैसी कंपनियों को अपने काम के लिए जवाबदेह होना चाहिए। उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह समुदायों, सांस्कृतिक मूल्यों और भावनाओं के प्रति संवेदनशील हैं।

कुमार ने कहा,”नेटफ्लिक्स के शो ‘बिग बैंग थ्योरी’ में अपमानजनक शब्द के इस्तेमाल से मैं परेशान हुआ। इस शब्द का प्रयोग प्रशंसित अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के संदर्भ में किया गया था, और यह न केवल अपमानजनक और गहरा आहत करने वाला था, बल्कि उनकी गरिमा के प्रति सम्मान की कमी को भी दर्शाता था।”

दरअसल अब इस शो का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ है। पहले ही एपिसोड में जिम पारसन्स (Jim Parsons) जो शील्डन कूपर के रोल में हैं, वह माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय तुलना गलत तरीके से करते हैं। इसी को लेकर कुमार का गुस्सा फूटा है।

‘द बिग बैंग थ्योरी’, Chuck Lorre और Bill Prady द्वारा निर्मित एक सीबीएस सिटकॉम है, जिसका प्रीमियर 2007 में हुआ था, और ये शो 12 सीजन तक चलने के बाद 2019 में खत्म हुआ।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News