Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 22 May 2024

Entertainment

पठान का फायदा शाहरुख़ से ज्यादा जॉन अब्राहम को, यह बात अब तेजी से सामने आने लगी

09 February 2023 08:51 AM Mega Daily News
शाहरुख,फिल्म,ज्यादा,कहानी,अब्राहम,दर्शकों,यशराज,धीरेधीरे,खलनायक,उल्लेखनीय,किरदार,आदित्य,फिल्म्स,प्रीक्वल,बनाना,pathan,benefited,john,abraham,shah,rukh,thing,coming,fore,advantage,shahrukh

पठान भले ही बॉक्स ऑफिस पर रोज रिकॉर्ड तोड़ती लग रही हो, परंतु धीरे-धीरे ऐसा लगने लगा है कि फिल्म जिस उद्देश से बनाई गई, उससे भटक रही है. फिल्म का मूल काम शाहरुख खान के स्टारडम को नए सिरे से स्थापित करना था. शुरुआती शोर-शराबे में भले ही शाहरुख का जलवा दिखा, मगर अब ऐसा लग रहा है कि जॉन अब्राहम रेस में बाजी मारते जा रहे हैं. जैसे-जैसे पठान का उफान ठंडा पड़ रहा है और लोग जुनून से हटकर बात कर रहे हैं तो शाहरुख से ज्यादा फिल्म के खलनायक जिम यानी जॉन अब्राहम का असर ज्यादा तेज दिख रहा है. उल्लेखनीय है कि दर्शकों और समीक्षकों ने एक स्वर में स्वीकार किया है कि पठान में अगर कोई किरदार सबसे ज्यादा असर छोड़ता है, तो वह खलनायक बने जॉन.

आदित्य को जॉन का मैसेज

दर्शकों का यह प्यार की जॉन की ताकत बन रहा है और वह भी अब खुल कर अपनी बात कर रहे हैं. हाल में उन्होंने कहा कि आप जिम की उस तकलीफ और दर्द की कल्पना करके देखिए, जिसने उसे एक बदला हुआ इंसान बना दिया. मेरे लिए जिम एक शक्तिशाली किरदार है और हां, यह बहुत ही अच्छी बात होगी कि निर्माता आदित्य चोपड़ा उसे वापस पर्दे पर लाएं और दुनिया को बताएं कि कैसे यह शानदार सुपर-स्पाई एक क्रूर देशद्रोही बन गया. वास्तव में धीरे-धीरे यह बात अब तेजी से सामने आने लगी है कि यशराज फिल्म्स को शाहरुख खान को लेकर पठान का सीक्वल बनाने के बजाय, जॉन अब्राहम के साथ पठान में दिखाई जिम की कहानी का प्रीक्वल बनाना चाहिए.

कैसी थी जिम की पास्ट लाइफ

पठान का गुबार बैठने के साथ साफ हो रहा है कि लोगों में पठान की आगे की कहानी देखने से ज्यादा दिलचस्पी यह जानने में है कि जिम कौन था और उसका पिछला जीवन कैसा था. उल्लेखनीय है कि पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी कह चुके हैं कि पठान का प्रीक्वल बनाया जा सकता है क्योंकि जिम की कहानी मजबूत है. फिल्मों के जानकार भी मानते हैं कि शाहरुख की लोकप्रियता को जितना भुनाया जा सकता था, वह पठान में भुना लिया गया है. अब यशराज के स्पाई युनिवर्स में उनकी जगह मल्टीस्टारर फिल्म में हो सकती है. जबकि दर्शकों में जिम बने जॉन की स्वतंत्र कहानी देखने की इच्छा बाकी है. यानी अब पठान के बजाय जिम को हीरो बनाना यशराज फिल्म्स के लिए फायदे का सौदा है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News