Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

Disha Tiger : ब्रेकअप की खबरों की बीच टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया दिशा के लिए पोस्ट, कह दिया कुछ ऐसा...

02 August 2022 06:15 PM Mega Daily News
फिल्म,टाइगर,श्रॉफ,स्टार,पोस्ट,पाटनी,googleadblock,एक्टर,स्टोरी,कास्ट,किया,नेशनल,disha,patani,चर्चा,tiger,amidst,news,breakup,shroff,shared,post,said,something,like

नेशनल क्रश दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने दिशा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन करीब 7 करोड़ की कमाई की। इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने भी एक्ट्रेस की इस फिल्म की तारीफ की है। एक्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर हुए दिशा और उनकी फिल्म की प्रशंसा की।

इतना ही नहीं अपने इस पोस्ट में एक्टर के फिल्म की स्टार कास्ट की भी सराहना की। स्टोरी में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, “कितनी मनोरंजक फिल्म और पूरी कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस, बधाई हो दोस्तों!” इसके अलावा उन्होंने फायर और दिल वाले इमोटिकॉन के साथ नोट को समाप्त किया। साथ ही दिशा, अर्जुन, जॉन, तारा और मोहित सूरी को अपने इस पोस्ट में टैग भी किया।

जानकारी के लिए बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि, शादी के कारण स्टार कपल ने अपना रिश्ता खत्म किया है। बताया जा रहा है कि दिशा शादी करना चाहती थीं लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि अभी तक टाइगर और दिशा ने अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News