Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

Entertainment

तारक मेहता में नहीं होगी दयाबेन की एंट्री, दर्शक निराश

10 June 2022 01:32 AM Mega Daily News
दयाबेन,वापसी,मेहता,उल्टा,चश्मा,इंतजार,लेकिन,दिखाया,एपिसोड,पोपटलाल,mehta,ooltah,क्योंकि,उन्हें,पिछले,taarak,ka,chashmah,audience,disappointed,dayabens,entry,going,

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के हाथ एक बार फिर निराशा लगने जा रही है. क्योंकि उन्हें जो खुशी मिली वो जल्द ही चकनाचूर भी हो जाएगी. शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर जो खबर आई क्या वो झूठी थी?

Dayaben ki Wapsi: हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था क्योंकि उन्हें वो खुशखबरी मिली जिसका इंतजार वो पिछले कई साल से कर रहे थे. दयाबेन का किरदार कई साल से शो से नदारद है लेकिन अब शो के नए प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि दयाबेन की वापसी होने जा रही है. जैसे ही ये प्रोमो में शेयर किया गया तो सोशल मीडिया पर खूब शोर मचा. हर कोई दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर खुशी से झूम उठा था. पर अब फैंस को बड़ा झटका लगने जा रहा है.

नहीं होगी दयाबेन की वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हालिया एपिसोड को देखकर ये साफ हो गया है कि दयाबेन की वापसी शो में नहीं हो रही है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सुंदरलाल जेठालाल से वादा करते हैं कि वो हर हाल में दयाबेन को मुंबई लेकर आएंगे. लेकिन बाद में दिखाया गया है कि वो वादा उन्होंने जोश में कर दिया था बल्कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला. ये एपिसोड देखते ही साफ हो गया कि दयाबेन नहीं आ रही है जिससे दर्शक एक बार फिर निराश हो गए हैं. 

ना दयाबेन की हो रही वापसी, ना पोपटलाल की हो रही शादी

शो के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दयाबेन की वापसी हो जाए और पोपटलाल की शादी लेकिन दोनों ही मामलों को लेकर दर्शकों की बेसब्री और इंतजार बढ़ता ही जा रहा है. शो में ना तो पोपटलाल की शादी हो रही है और ना ही दयाबेन ही वापस आ रही हैं. ऐसे में अब शो को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. लोग दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप मेकर्स पर लगा रहे हैं.   

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News