Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Saturday, 24 February 2024

Entertainment

Bollywood : अनुराग कश्यप पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर टिप्पणी से जुड़ा है विवाद

18 August 2022 02:29 PM Mega Daily News
अनुराग,कश्यप,फिल्म,विवेक,अग्निहोत्री,ऑस्कर,कश्मीर,‘rrr’,फाइल्स’,निर्देशक,उन्होंने,googleadblock,रिलीज,‘दोबारा’,इंटरव्यू,bollywood,vivek,agnihotri,furious,anurag,kashyap,controversy,related,comment,kashmir,files

हाल ही में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) से सुर्खियों में आए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री निर्देशक अनुराग कश्यप पर भड़क गये हैं और उन्होंने अपनी ये भड़ास ट्विटर (Twitter) पर अपनी एक पोस्ट के ज़रिए निकाली है. आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला किया है.

दरअसल, अनुराग कश्यप ने अपनी जल्द रिलीज होनेवाली फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर यू ट्यूब चैनल ‘गलाटा प्लस’ के भारद्वाज रंगन को एक इंटरव्यू दिया है. इस लम्बे इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने भारतीय और विश्व सिनेमा की बात करते हुए हुए हाल ही में रिलीज हुई निर्देशक एस. एस. राजामौली की सुपरहिट  फिल्म ‘RRR’ की काफी प्रशंसा की.

इसी दौरान अनुराग ने कहा कि हॉलीवुड और पश्चिमी देशों के दर्शकों को ‘RRR” को काफी पसंद आई है. उन्होंने कहा कि अगर ‘RRR’ को ऑस्कर के लिए भारतीय एंट्री के तौर पर भेजा जाता है तो 99% चांस है कि यह फिल्म विदेशी भाषा की कैटगरी के टॉप 5 में अपनी जगह बना ले और इतना ही नहीं राजामौली की ये फिल्म ऑस्कर भी जीत सकती है.

Amazon और Flipkart से भी सस्ता सामान बेच रही ये सरकारी वेबसाइट, दनादन खरीदारी कर रहे हैं ग्राहक

उल्लेखनीय है कि ‘RRR’ के ऑस्कर नामांकन और जीतने की संभावनाओं पर बात करते अनुराग कश्यप ने कह दिया कि वे उम्मीद करते हैं कि कहीं ‘RRR’ की बजाय ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ऑस्कर नामांकन के लिए ना भेज दिया जाए. इसके अलावा, अनुराग कश्यप ने विवेक अग्निहोत्री की सुपरहिट फिल्म‌ के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की थी. मगर अब विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग के इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उसी समूह का हिस्सा हैं जो हमेशा से इस बात से इनकार करते हुए आए हैं कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार हुआ और कश्मीर में नरसंहार हुआ.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) ने ‘दोबारा’ के फिल्ममेकर के नेतृत्व में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की ऑस्कर संभावनाओं के खिलाफ नकारात्मक अभियान शुरू कर दिया है. उल्लेखनीय है कि विवेक अग्निहोत्री के इन आरोपों का अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है.

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

 

 

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News