Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

Bollywood Gossip : बॉलीवुड को छोड़ Katrina Kaif ने चुना नया करियर, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

27 February 2023 03:56 PM Mega Daily News
तस्वीर,कटरीना,पोस्ट,ज्यादा,फिल्म,लोगों,हालांकि,मीडिया,उन्होंने,जिसमें,कमेंट,कैटरीना,वायरल,बॉलीवुड,इंडस्ट्री,,bollywood,gossip,leaving,katrina,kaif,chose,new,career,shocked,see,pictures

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाली और लोगों को अपनी अदाओं से लुभाने वाली कटरीना कैफ दुनिया भर में मशहूर है। आज भी अगर आप पूछे कि भारत में कौन टॉप की अभिनेत्री है तो सबसे पहले किसी के दिल और दिमाग में नाम आता है तो वह कटरीना कैफ का ही है। एक समय पर उनका ऐसा राज था कि कोई भी दूसरी अभिनेत्रियों को टक्कर देने की स्थिति में वो दूर-दूर तक नजर नहीं आती थी, हालांकि अब भले ही कई और टॉप एक्ट्रेस आ गई हो पर अब भी कटरीना कैफ का जलवा उसी तरह से कायम है। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट करती रहती है, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। अब एक और बार उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें काफी ज्यादा लाइक और कमेंट आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ शुरुआत से ही सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रही है और वह अपनी हर हलचल उसमें पोस्ट करती रहती है। आए दिन तस्वीर और वीडियो को शेयर करना उनके लिए आम बात हो गया है हालांकि फैंस को यही बात उनकी बहुत भाती है कि वह अपनी ऑडियंस को अपने साथ जोड़ कर ही रखती हैं, कैटरीना कैफ ने अब अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसको चंद ही घंटे में उनके फैंस ने वायरल कर दिया है, अपनी इसे पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है लंच ब्रेक लुक, वो अपनी फिल्म के बारे में कुछ बताना चाह रही हैं, ये तस्वीर भी  उनकी फिल्म की शूटिंग के बीच में ही ली गई होगी।

वायरल फोटो में मात्र कुछ घंटों में 700000 से ज्यादा लाइक आ गए हैं, वहीं हजारों लोगों ने कमेंट करके उनकी ढेर सारी तारीफ भी की है। इन तस्वीर को देखकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे। आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा कटरीना के बनने वाली है जिसमें सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 भी शामिल है।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News