Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

Bollywood Gossip : अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जल्द ही बन सकते है संबधी, हो सकते है खान और बच्चन परिवार एक ये है वजह

03 May 2022 02:59 PM Mega Daily News
अमिताभ,दोनों,शाहरुख़,बच्चन,मिडिया,सोशियल,वायरल,सबंधी,सुहाना,अगस्तस्य,दुनिया,मशहूर,अभिनेता,वर्तमान,एकदूसरे,big,news,bollywood,amitabh,bachchan,shahrukh,khan,may,soon,become,related,family,one,reason,gossip

अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान, यह दो नाम ऐसे है जो पूरी दुनिया में मशहूर है. बोलीवूड में आपको ऐसे तो कई अभिनेता मिल जायेंगे जो पुरे देश में प्रचलित हो, लेकिन अमिताभ और शाहरुख़ दोनों ऐसे अभिनेता है जो पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी के चलते मशहूर है. जब कभी अमिताभ और शाहरुख़ किसी बाहरी देश में किसी अवोर्ड शो में जाते है तब उनको अलग सन्मान और इज्जत दी जाती है.

वर्तमान समय में मिडिया रिपोर्ट में शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन, दोनों ही सुर्खियो में बने हुए है. अब आप जानना चाहोगे की इसके पीछे की आख़िरकार वजह क्या है. आपको बतादे की सोधियल मिडिया पर ऐसी खबर वायरल हो रही है की शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन जल्द ही सबंधी बनने जा रहे है. यह दोनों सुपर स्टार एक दुसरे के रिश्तेदार जल्द बन सकते है ऐसी खबरे वायरल हो रही है.

शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन एकदूसरे के सबंधी कैसे बन सकते है, वह आप सोच रहे होंगे. सोशियल मिडिया पर हाल इन दोनों के बारेमे ही बाते हो रही है. सोशियल मिडिया पर दावा किया जा रहा है की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तस्य नंदा को पसंद करने लगी है. अगस्तस्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी स्वेता बच्चन का बेटा है. दोनों के बिचमे क्या चल रहा है उसको लेकर बाते सोशियल मिडिया पर काफी वायरल है.

सोशियल मिडिया में दावा किया जा रहा है की सुहाना खान अमिताभ के घर की बहु बन सकती है. इसीके चलते बोला जा रहा है की अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ दोनों जल्द सबंधी बन सकते है. सुहाना खान और अगस्तस्य नंदा वर्तमान समय में काफी बार साथमे देखे गए है. दोनों एकदूसरे के साथ काफी समय बिता रहे है. दोनों ने अपने आनेवाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू करदी है. जल्दही दोनों बड़े परदे पर दिखाई देंगे.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News