Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 July 2024

Entertainment

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 पहली ही सुबह बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को दिया बड़ा झटका, तोड़ा शो की 15 साल पुरानी परंपरा

04 October 2022 05:32 PM Mega Daily News
निम्रत,कंटेस्टेंट,जिम्मेदारी,उन्हें,लेकिन,परंपरा,कप्तान,टास्क,वेकअप,कंटेस्टेंट्स,दिलचस्प,पिछले,पुरानी,प्रवेश,सरदारनी,bigg,boss,16,first,morning,gave,big,blow,contestants,broke,15,year,old,tradition,show

Bigg Boss 16:बिग बॉस 16 पहली ही सुबह बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को दिया बड़ा झटका, तोड़ा शो की 15 साल पुरानी परंपरा कंटेस्टेंट के घर में प्रवेश करते ही बिग बॉस का खेल शुरू हो गया और वह भी दिलचस्प अंदाज में। सेलेब्रिटीज ने घर में आने के बाद चैन की सांस तक नहीं ली। कंटेस्टेंट को ऐसी जिम्मेदारी दी गई कि उनके घर आते ही रणनीति और तरकीबों से भरा यह खेल शुरू हो गया। यह काम घर में प्रवेश करने वाली पहली सदस्य यानी छोटी सरदारनी निम्रत कौर अहलूवालिया को दी गई थी और अगर वह इस जिम्मेदारी को निभाने में सफल हो जाती हैं तो वह घर की पहली कप्तान बन जाएंगी।

बिग बॉस ने निमरत को सौंपी ये जिम्मेदारी

घर में सबसे पहले निम्रत कौर को भेजा गया। अगर आप नहीं जानते कि निम्रत कौन हैं तो बता दें कि उन्होंने सीरियल छोटी सरदारनी में मुख्य भूमिका निभाई थी और टीवी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हैं। शो में आने के बाद खुद बिग बॉस ने उन्हें पूरा घर दिखाया और फिर आखिरकार उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी. उन्होंने निम्रत कौर से कहा कि अगर वह घर में आने वाले हर कंटेस्टेंट को बिस्तर और घर के काम की जिम्मेदारी देंगी तो वह घर की कप्तान बनेंगी। उसके बाद निम्रत ने इस टास्क को पूरा करने की पूरी कोशिश की।

मजेदार होने वाला है बिग बॉस 16

इस शो में अब तक जितने भी कंटेस्टेंट आए हैं वो काफी दिलचस्प लग रहे हैं. शो में निम्रत कौर के अलावा अब्दु रोजिक, मैक स्टेन, अर्चना गौतम, गौतम विग, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल जैसे कंटेस्टेंट शामिल हुए जिन्होंने शो में आते ही मस्ती करना शुरू कर दिया. ऐसे में साफ है कि बिग बॉस सीजन 16 काफी मजेदार होने वाला है.

बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो गया है. इस बार शो में पिछले 15 सीजन से काफी अलग देखने को मिलेगा. पहले ही दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को धक्का देकर पांच मिनट में टास्क पूरा करने को कहा.

नए सीजन के बाद बिग बॉस एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. कल यानि 1 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 16’ की धमाकेदार शुरुआत हुई। इस बार शो पिछले 15 सीजन से अलग होगा जिसकी झलक बिग बॉस ने पहले ही दिन दिखा दी थी. शो में सभी 14 स्टार्स की एंट्री हुई और निम्रत कौर सीजन की पहली कप्तान भी बनीं। लेकिन बी बिड बॉस ने भी ऐसा करके अपनी सदियों पुरानी परंपरा को तोड़ दिया।

दरअसल सुबह सुबह के गाने वाला बिग बॉस का घर है। गाना बजने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट नाचते गाते हैं. लेकिन बिग बॉस इस बार शो में 15 साल से चली आ रही परंपरा को तोड़ रहे हैं. ग्रैंड प्रीमियर के बाद घर में एंट्री करने के बाद बिग बॉस ने निम्रत कौर को कप्तान नियुक्त किया और सभी को बिस्तर देने की जिम्मेदारी और जिम्मेदारी सौंपी। लेकिन जब ऐसा लगा कि निम्रत इस हिस्से में सफल नहीं हो रही हैं तो उन्हें बिग बॉस ने डांट भी दी थी।

वहीं, शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया। प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रतियोगी घर पर अपनी पहली सुबह एक वेक-अप गाने के साथ कर रहे हैं। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह उनका आखिरी वेक-अप गाना होगा। सभी प्रतियोगियों के नाचने के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि आज का वेक-अप गाना शो का आखिरी वेक-अप गाना था। इस अनाउंसमेंट के बाद सभी कंटेस्टेंट काफी निराश भी हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा उन्हें टास्क दिया जाता है.

15 साल की परंपरा को तोड़ते हुए बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को पांच मिनट के अंदर ‘बिग बॉस एंथम’ याद करने का टास्क दे रहे हैं। इसके बाद सभी सितारे एंथम को याद करते नजर आ रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन से कंटेस्टेंट इसे याद कर पाएंगे. हम आपको बता दें कि इस बार का बिग बॉस पिछले सीजन से कई मायनों में अलग है। पहली बार शो में खुद बिग बॉस की भागीदारी देखने को मिलेगी. वहीं इस बार की थीम सर्कस ।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News