Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Entertainment

शुरुवाती दिनों में आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर बन, ऐसे दिन गुजारे

31 May 2022 01:28 AM Mega Daily News
आयुष्मान,खुराना,फिल्म,तारीफ,डॉक्टर,दोस्त,हॉस्टल,विक्की,करियर,अभिनय,उन्होंने,मुंबई,उन्हें,vicky,donar,,ayushmann,khurrana,became,doctor,initial,days,spent

आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म थी विक्की डोनर (Vicky Donar). इस फिल्म ने आयुष्मान के करियर को ऐसी रफ्तार दी कि आज तक ये सितारा रुका नहीं है. आयुष्मान विक्की डोनर के बाद दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, बरेली की बर्फी, बाला, ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15, अंधाधुन जैसी ना जाने कितनी हिट फिल्में दे चुके हैं जिनमें उनके अभिनय की हर बार तारीफ हुई. लेकिन पहली फिल्म हासिल करने तक आयुष्मान को भी खूब स्ट्रगल करना पड़ा था. आलम ये था कि उनके पास रहने के लिए घर तक नहीं था. तब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने जो जुगाड़ लगाया वो किस्सा हम आपको बताते हैं.   

फर्जी डॉक्टर बने थे आयुष्मान खुराना

जब एक्टर आयुष्मान खुराना द कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो उन्होंने अपना ये सीक्रेट रिवील किया था. दरअसल, अपना करियर बनाने जब आयुष्मान मुंबई आए तो उनके लिए ये सब आसान नहीं था. मुंबई में उनका कोई जानकार नहीं था और ना ही जेब में इतने पैसे थे कि वो घर अफॉर्ड कर सके. लिहाजा उन्होंने अपने एक दोस्त की मदद ली. आयुष्मान के एक दोस्त मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहते थे तो आयुष्मान ने उस दोस्त से हॉस्टल में रहने के लिए मदद मांगी. तब डॉक्टर का कोट पहनकर आयुष्मान हॉस्टल में चले जाया करते थे और वॉचमैन भी उन्हें डॉक्टर समझ लिया करता था. ऐसे करते करते आयुष्मान वहां कई महीनों तक रहे.

अनेक में नजर आए आयुष्मान की हो रही तारीफ 

आयुष्मान खुराना की हाल ही में ‘अनेक’ फिल्म रिलीज हुई है जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ की जा रही है. सोशल इश्यू पर आधारित इस फिल्म में आयुष्मान एक बार फिर अलग किरदार में हैं. जिसके लिए उन्हें खासतौर से जाना जाता है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News