Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

अगर किसी व्यक्ति को दो लाख रुपये में होंडा सिटी मिल जाए तो कैसा रहेगा? यहां हैं सस्ती कारें

15 June 2022 12:42 AM Mega Daily News
रुपये,बिक्री,उपलब्ध,फर्स्ट,कारों,पुरानी,ट्रांसमिशन,दिल्ली,मांगे,जिसका,cars,व्यक्ति,होंडा,टोयोटा,फॉर्च्यूनर,cheap,person,gets,honda,city,two,lakh,rupees,toyota,fortuner,13,lakhs,know,rs,2

Second Hand Cars: अगर किसी व्यक्ति को करीब दो लाख रुपये में होंडा सिटी और लगभग 13 लाख में टोयोटा फॉर्च्यूनर मिल जाए तो कैसा रहेगा? दरअसल, इन दोनों ही कारों की कीमत काफी ज्यादा है लेकिन पुरानी कारें कम कीमत पर मिल सकती है.

Used Cars: अगर किसी व्यक्ति को करीब दो लाख रुपये में होंडा सिटी और लगभग 13 लाख में टोयोटा फॉर्च्यूनर मिल जाए तो कैसा रहेगा? दरअसल, इन दोनों ही कारों की कीमत काफी ज्यादा है लेकिन पुरानी कारें कम कीमत पर मिल सकती है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ सस्ती कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जो पुरानी हैं और बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन कारों को महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस की वेबसाइट पर 14 जून 2022 को देखा है.

2009 HONDA CITY 1.5 S AT के लिए 2.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. हालांकि, जब कोई पुरानी कार खरीदता है तो मोलभाव करने की गुंजाइश रहती है, तो शायद यह कार इससे कम में ही मिल जाए. कार अभी तक 63000 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जिसका कलर बेज है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2013 TOYOTA FORTUNER 3.0 AT 4X2 के लिए 13.45 लाख रुपये मांगे गए हैं. इसमें भी मोलभाव की गुंजाइश हो सकती है. यह कार कुल 107550 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जिसका कलर सिल्वर है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2014 HONDA AMAZE 1.5 SMT I DTEC के लिए 3.76 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार कुल 56516 Km चली हुई है. कार में मैनुअल ट्रांसमिशन वाला डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जिसका कलर रेड है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2015 TOYOTA FORTUNER 3.0 4X2 MT के लिए 15.5 लाख रुपये की डिमांड की गई है. कार कुल 100000 Km चली हुई है. कार में मैनुअल ट्रांसमिशन वाला डीजल इंजन है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार सफेद रंग की है और फर्स्ट ओनर है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News