Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

Auto and tech

अब iPhone में भी होगी Call Recording, इस ट्रिक को सेट करने से होगा आपका काम आसान..

27 November 2023 07:48 PM Mega Daily News
रिकॉर्ड,डिवाइस,आईफोन,ऑप्शन,रिकॉर्डर,मैग्नेटिक,स्नैप,कॉल्स,रुपये,iphone,लेकिन,रिकॉर्डिंग,मिलता,जिसकी,परचेज,call,recording,available,also,setting,trick,make,work,easier

iPhone Call recording : आप कस्टमर्स को कॉल रिकॉर्ड करने के लिए एंड्रॉयड स्मार्टफोन में कई ऑप्शंस साथ मिल रहे हैं। लेकिन आपको आईफोन में कॉल रिकॉर्डिंग का ऑप्शन नहीं मिलता हैं। तो अगर आप ऐसा कोई ऑप्शन ढूंढते लेकिन आपको नहीं मिल रहा है तो आज हम आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आईफोन यूजर्स आराम से फोन कॉल पर बात कर रिकॉर्ड कर सकते हैं, वो कैसे चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

कैसे कर सकते हैं Call Record?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में मैग्नेटिक स्नैप ऑन कॉल रिकॉर्डर (Magnetic Snap on call Recorder) नाम से एक प्रोडक्ट मिलता है। जिसकी मदद से आप आईफोन पर कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं। इस डिवाइस को आपको अलग से परचेज करना पड़ता है और आईफोन पर कॉल के दौरान इसे चिपकाकर रखना पड़ता है, जिसके जरिए आप आईफोन से होने वाली कॉल्स को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

इस डिवाइस को Magmo ने डेवलप किया है। वहीं कंपनी का दावा है कि इसके जरिए आप किसी भी कॉल को रिकॉर्ड कर सकते हैं। ये एक कॉल रिकॉर्डिंग डिवाइस है, जिसे आप किसी भी फोन के साथ अटैच कर सकते हैं। इसके साथ में एक बटन दी गई होती है, जिसे ऑन करते ही आपके iPhone पर होने वाली नॉर्मल कॉल्स और वॉट्सऐप कॉल्स भी रिकॉर्ड हो सकती हैं।

इसके अलावा कंपनी का दावा है कि उन्होंने इसके लिए Piezo सेंसर का यूज किया है, जो फोन के माइक्रोफोन के बजाय इसके वाइब्रेशन्स को कैप्चर करता है। इस डिवाइस को आप एक एक्सटर्नल स्टोरेज की तरह आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

मैग्नेटिक स्नैप ऑन कॉल रिकॉर्डर की क्या हैं कीमत

इस डिवाइस के द्वारा रिकॉर्ड की गई बातों को आप लैपटॉप या किसी दूसरी डिवाइस पर भी ट्रांसफर कर सुन सकते हैं। मैग्नेटिक स्नैप ऑन कॉल रिकॉर्डर में 32GB की स्टोरेज क्षमता मिलती है, जिसकी मदद से आप एक बार चार्ज में इसे 7 घंटे की कॉल को रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसके अलावा ये कॉल रिकॉर्डर डिवाइस दो कलर ऑप्शन में खरीदने को मिल रहा है।

अब, बात करें इसके कीमत की तो इसका प्राइस ज्यादा नहीं है। इसको खरीदने के लिए आपको लगभग 10 हजार रुपये ही खर्च करने होंगे। इसका ब्लैक कलर वेरिएंट 9,390 रुपये का है, जिस आप ई-कॉमर्स ऑनलाइन साइट से ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं इसके व्हाइट कलर ऑप्शन को 11,949 रुपये में परचेज कर सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News