Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

BSNL Cheapest Plan : 365 दिन की वैधता के साथ आता है BSNL का ये सस्ता प्लान, रोजाना करें कितने भी DATA का इस्तेमाल

01 December 2023 11:05 AM Mega Daily News
प्लान,बीएसएनएल,रुपये,इंटरनेट,महीने,कंपनी,ग्राहकों,वैलिडिटी,साबित,अनलिमिटेड,कॉलिंग,दिनों,वैधता,इस्तेमाल,हिसाब,bsnl,cheapest,plan,cheap,comes,validity,365,days,use,amount,data,daily

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के प्लान को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। बीएसएनएल के प्लान सस्ते होने के साथ ही काफी दमदार भी होते हैं। बीएसएनएल के पास आपको एक से बढ़कर एक प्लान देखने को मिल जायेंगे।

BSNL कंपनी के पास कुछ ऐसे प्लान्स मौजूद हैं, जो रिलायंस जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देते हैं। BSNL ग्राहकों के लिए एक से बढ़ एक प्लान पेश करती रहती है। अगर आप भी लंबी वैलिडिटी खोज रहे हैं, तो आपके लिए बीएसएनएल के प्लान काफी अच्छे साबित हो सकते हैं।

यदि आप BSNL के ग्राहक हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल का ये सस्ता प्लान 336 रुपये के साथ आता है। बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई सुविधाएं दी जा रही हैं। तो आईये इस प्लान के बारे में आपको बताते हैं:-

BSNL का 1499 रुपए वाला प्लान

BSNL के 1499 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैधता मिल रही है। बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए टोटल 24 जीबी इंटरनेट स्पीड दी जा रही है।

आप मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरुरत के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं। आप चाहें तो 1 महीने में भी पूरा डेटा खत्म कर सकते हैं या फिर वैधता तक भी चला सकते हैं। प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में रोज 100 SMS भी मिल रहे हैं।

BSNL का 1198 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल का 1198 रुपये वाला प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कुल 36 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। बीएसएनएल प्लान में आपको हर महीने 300 मिनट मुफ्त बात करने के लिए मिल रहे हैं।

आपको इस प्लान में हर महीने 30 SMS की सुविधा भी मिल रही है। अगर आप सिम एक्टिव रखने के लिए कोई प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए बीएसएनएल का ये प्लान अच्छा साबित हो सकता है। आप बीएसएनएल के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप अपने हिसाब से भी प्लान का चुनाव कर सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News