Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Hero Passion Pro: मात्र ₹25 हजार में मिल रहीं Hero की यह शानदार बाइक, साथ ही मिलेगा 65 से 70 किलोमीटर का माइलेज

02 March 2024 11:03 AM Admin
passion,माइलेज,कपंनी,मात्र,शानदार,किलोमीटर,ज्यादा,₹30000,जाएगी,dekhocom,अच्छे,जिसके,खरीदना,ग्राहकों,बढ़ती,hero,pro,great,bike,available,25,thousand,also,get,mileage,65,70,kilometers

मात्र ₹25 हजार में मिल रहीं Hero की शानदार बाइक Hero Passion Pro 65 से 70 किलोमीटर माइलेज के साथ आज के युवा की पहली पसंद बन चुकी है। जिसके चलते लोग इस कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। ग्राहकों की बढ़ती पसंद के चलते ही इस कपंनी की बाइक की बिक्री भी सबसे ज्यादा है। हीरो कपंनी की शानदार बाइक  हीरो पैशन प्रो इन दिनों काफी तहलका मचा रहा है। जिसका एक नया मॉडल कंपनी ने अभी हाल ही में लॉन्च किया है।

Hero Passion Pro इंजन और माइलेज

हीरो पैशन प्रो में आपको 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन देखने को मिलेगा। जो 8 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक लगभग 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। Hero Passion Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹75000 से शुरू होती है। लेकिन आप चाहे तो इसे काफी कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। आप इस बाइक की इतनी कीमत नही दे पा रहे है। तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को काफी काम दाम में खरीद सकते हैं। वहां यह बाइक आपको 25 से ₹30000 में मिल जाएगी।

olx पर क़ीमत

olx वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल की हीरो पैशन प्रो को मात्र ₹30000 रूपए की कीमत के साथ लिस्टेड कराया गया है। जो अच्छी कंडिशन की होने के साथ कापी कम चली हुई बाइक है।

bike dekho.com पर सेल

इसके अलावा bike dekho.com पर भी काफी अच्छे ऑफर्स के साथ बाइक को सेल करने के लिए रख गया है। यहां 2015 मॉडल की हीरो पैशन प्रो की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News